January 20, 2021

अब तक कि प्रमुख खबरे – अजय मिश्रा

Spread the love

।।दिल्ली।।

पीएम मोदी ने आज सुबह दिल्ली में गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब का किया दौरा।अपने सर्वोच्च बलिदान के लिए गुरु तेग बहादुर को दी श्रद्धांजलि ।

भारत में कल तक कोरोना वायरस के लिए कुल 16,11,98,195 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं, जिनमें से 11,07,681 सैंपल कल टेस्ट किए गए: भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR)

 

।। मध्य प्रदेश:।।

डीजीपी विवेक जौहरी ने ‘फिट इंडिया प्रोग्राम’ के तहत भोपाल में 15 किलोमीटर लंबे साइक्लोथॉन को हरी झंडी दिखाई।

।।लखनऊ।।

उत्तर भारत में भीषण ठंड का कहर जारी, पहाड़ों पर बर्फबारी से मैदानी इलाकों में शीतलहर, कड़ाके की ठंड से गरीब,मजदूरों का बुरा हाल, भीषण ठंड के चलते लोग घरों में दुबके.

।।सहारनपुर।।

नगर निगम ने वसूली अभियान शुरू किया, नए साल से बड़े बकाएदारों के खिलाफ अभियान, 10 हजार से अधिक वालों के घर कुर्की की कार्रवाई, महानगर में कैंप लगाकर अभियान शुरू किया।

।।दिल्ली:।।

पंजाब के विभिन्न अस्पतालों का मेडिकल स्टाफ पहुंचा सिंघू बॉर्डर पर। हर्षदीप कौर, स्टाफ नर्स ने कहा-हम यहां आंदोलनकारी किसानों का समर्थन करने पहुंचे है, लेकिन अगर कोई भी बीमार पड़ता है तो हम सभी की सेवा के लिए भी तैयार हैं।

।।बिजनौर।।

तेल टैंकर से तेल चोरी करते चोर को पकड़ा, तेल चोरी करते तहसीलदार ने चोर को पकड़ा, भारत पेट्रोलियम टैंकर से चोरी कर रहा था तेल, नजीबाबाद थाना क्षेत्र के लालढांग का मामला.।

।।झाँसी।।

दहेज न देने पर नहीं पहुंची बारात, 5 लाख न देने पर दूल्हा नहीं ले गया बारात, पहली पत्नी पहुंची एसपी सिटी के पास, दूसरी शादी करने की पुलिस से की शिकायत, पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला किया दर्ज, व्यक्ति झांसा देकर कर रहा था दूसरी शादी, शहर कोतवाली के मछली मंडी का मामला.।

।।लखनऊ।।

कांग्रेस मुख्यालय पर देर रात हुई मारपीट, जमीन के विवाद को लेकर हुई मारपीट, कैंटीन हटाने को लेकर जमकर मारपीट, बन रहे सभागार में कैंटीन आ रही आड़े।पुलिस ने तत्काल पहुँच किया मारपीट में शामिल लोगों को गिरफ़्तार।

।।अयोध्या।।

CM योगी दोपहर 12 बजे अयोध्या पहुंचेंगे

आचार्य नरेंद्र देव कृषि विवि पहुंचेंगे CM

तीन दिवसीय कृषि मेले का करेंगे उद्घाटन

नवनिर्मित पशु चिकित्सा केंद्र का भी उद्घाटन

किसान सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे CM

उत्कृष्ट किसानों को सम्मानित भी करेंगे CM

 

।।प्रयागराज।।

बिकरु कांड पर हाईकोर्ट से बड़ी ख़बर, विकास दूबे की पत्नी को HC से राहत, फर्जी सिम मामले में कोर्ट ने राहत दी, कोर्ट ने सशर्त अग्रिम जमानत की मंजूर, अगली सुनवाई 27 जनवरी को होगी.।

 

।। लखनऊ।।

नक्शा मंजूरी में रोड़ा बनने वाले अफसरों व कर्मियों की सूची तलब

सीएम कार्यालय ने अफसरों और कर्मियों की सूची की तलब

15 दिन से अधिक समय तक नक्शे की मंजूरी न देने वाले अफसरों की सूची तलब

सीएम ऑफिस के निर्देशन में बिल्डिंग प्लान अप्रूवल सिस्टम की खामियां की जाएगी दुरुस्त

सीएम कार्यालय बिल्डिंग अप्रूवल प्लान की करेगा समीक्षा

विकास प्राधिकरणो में बिल्डिंग अप्रूवल में नक्शे की मंजूरी तय समय मे न किए जाने की शिकायत मिली है सीएम कार्यालय को

दिल्ली

PM मोदी की गुरुद्वारा रकाबगंज में दर्शन के दौरान की कुछ और तस्वीरें।