January 20, 2021

अब तक कि खास खबरे – अजय मिश्रा

Spread the love

मोहनलालगंज में बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर की हत्या ,बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान पति व व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडे को मारी गोली ,बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग , गोली लगने से सुजीत पांडे की मौत ,सुजीत पांडे की पत्नी संध्या पांडे इंद्रजीत खेड़ा की प्रधान ,मोहनलालगंज के गौरा स्थित भट्टा जाते समय हुई वारदात ,बाइक सवार बदमाशों ने सफारी से उतरते ही भट्टा मालिक को निशाना हत्या।

 

CP का ब्यान–घटनास्थल से 8 खोखे हुए बरामद-CPबचाव में भी मृतक द्वारा लाईसेन्सी रिवाल्वर से चलाई गयी गोली-CP

हमलावर मृतक की दैनिक दिनचर्या से वाक़िफ़ थे-CPगहनता से जाँच की जा रही है-CP जल्द ही होगा घटना का अनावरण-CP DK ठाकुर।

 

।। पश्चिम बंगाल:।।

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने नॉर्थ 24 परगना में एक तेल एवं गैस उत्पादन फील्ड का उद्घाटन किया।

।।आगरा।।

पुलिस भर्ती परीक्षा में 4 मुन्नाभाई पकड़े गए, अलग-अलग कॉलेजों से पकड़े गए मुन्ना भाई, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए, आगरा के एत्मादुद्दौला थाने में मुकदमा दर्ज।

।।।आगरा।।

आंदोलन में जान गवा चुके किसानों को श्रद्धांजलि, भाकियू कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाल दी श्रद्धांजलि, आंदोलन में अबतक 29 किसान गवा चुके हैं जान, कैंडल मार्च निकाल कर दी गई श्रद्धांजलि, फतेहाबाद के गांधी चौक पर हुई श्रद्धांजलि सभा।

।।बागपत।।

वार्ता के बाद भी नहीं उठे खाप चौधरी, घंटों चली DM-SSP की वार्ता रही बेनतीजा, धरने पर डटे खाप चौधरी और किसान, कल हजारों की संख्या में और किसान पहुंचेंगे।

।।कानपुर।।

न्यू एंजेल हॉस्पिटल में धोखाधड़ी का मामला

डॉक्टर पर छेड़खानी के आरोप पर समझौता

युवती पर 2.5 लाख के गबन का था आरोप

पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता कराया

किदवई नगर थाना क्षेत्र का मामला.

।।लखनऊ।।

मुख्यमंत्री कल 21 दिसम्बर, 2020 को
जनपद मऊ में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे

136.35 करोड़ रु0 की 27 परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे

पात्र व्यक्तियों को विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करेंगे
लखनऊ: 20 दिसम्बर, 2020
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी कल 21 दिसम्बर, 2020 को जनपद मऊ में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी 136.35 करोड़ रुपए की 27 परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री जी पात्र व्यक्तियों को विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करेंगे।

।।हाथरस।।

कांग्रेस कार्यकर्ताओँ ने सड़क पर दिया धरना, भाजपा विधायक को देने जा रहे थे ज्ञापन, रोके जाने पर सड़क पर ही धरना शुरू किया, हाथरस आगरा रोड का मामला।

।।कन्नौज।।

किसान बिल के विरोध में अनोखा प्रदर्शन, सपा का हल चलाओ प्रदर्शन, हसीब हसन की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन, बैल हल लेकर किसानों के बीच पहुंचे सपाई, कई गांवों से निकला सपा का हल बैल जुलूस।

।।अप्डेट।।

CP DK ठाकुर ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए बदमाशों की धरपकड़ के लिए जारी किए कड़े निर्देश।पुलिस टीमें बदमाशों की धरपकड़ के लिए हुईं एक्टिव।
प्रधानी चुनाव से जुड़ी रंजिशों पर भी जाँच कर रही है पुलिस।

।। बिहार ।।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना में किसान चौपाल कार्यक्रम में बैलगाड़ी से पहुंचे।

उन्होंने कहा, “चारों विधानसभा में किसानों के साथ कार्यक्रम था। हमने किसानों को विस्तार से बताया कि कृषि कानून किसानों को आज़ादी देते हैं। आप कहीं भी फसल बेच सकते हैं। न मंडी हटेगी न MSP”

 

।।फ़र्रुखाबाद।।

ओवरटेकिंग के चक्कर में खाईं में पलटी वैन, बिजली पोल को तोड़ती हुए खाई में पलटी , वैन का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल , राजेपुर क्षेत्र के नासा पुल का मामला।

।।ग़ाज़ियाबाद।।

मेरठ से निकली किसान समर्थन रैली , किसानों की पुलिस से हुई भारी नोंकझोक, गाजियाबाद के अर्थला इलाके में धक्कामुक्की, रूट डायवर्जन को लेकर हुई धक्कामुक्की .

।।गोंडा।

सनकी युवक का बस स्टॉप पर हंगामा, कई गाड़ियों के शीशे तोड़कर मचाया उत्पात, सनकी युवक की लोगों ने जमकर की पिटाई, आसपास के लोग बने रहे तमाशबीन, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ा,करनैलगंज बस स्टॉप का मामला।

।।ग़ाज़ीपुर।।

सगे भाई ने की थी व्यक्ति की हत्या, आरोपी भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नोनहरा क्षेत्र के बवाड़ा गांव का मामला, 18 दिसम्बर को कमरे मे मिला था शव।

 

प्रधानपति सुजीत पांडेय को बदमाशों ने गोली मारी।मोहनलालगंज में प्रधानपति को गोली मारी गई।पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते हाई गंभीर हालत में सुजीत पांडेय को मेदांता में कराया भर्ती।मोहनलालगंज के गौरा भट्टे के पास मारी गोली।पुलिस जुटी जाँच में।जल्द गिरफ़्तार किए जाएँगे बदमाश-पुलिस।

।।गोरखपुर।।

CM योगी ने अपने दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर गोरखनाथ मंदिर पहुंच कर गुरु गोरक्षनाथ का किया दर्शन। ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर टेका मत्था।मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम आज गोरखनाथ मंदिर स्थित अपने आवास पर करेंगे।कल सुबह 11:00 बजे मऊ के लिए करेंगे प्रस्थान।

।। लखनऊ, 20 दिसंबर 2020 ।।
आज कुल 256 रोगियों को स्वस्थ होने के उपरान्त डिस्चार्ज किया गया।

आज जनपद लखनऊ में कोरोना वायरस के सम्बन्ध में सर्विलान्स एवं कान्टेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर टीमों द्वारा 8955 लोगो के सैम्पल लिये गये है।

आज इंदिरा नगर 25, अलीगंज 10 गोमती नगर 22, रायबरेली रोड 12 चौक10, हजरतगंज 10, मड़ियांव 10 कैंट 10,पर पाजिटिव रोगी पाये गये।

कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी लखनऊ

।।लखनऊ।।

ग्राम प्रधान को बदमाशों ने मारी गोली , पेट में गोली लगने से हालत गंभीर, गोली मारकर बदमाश मौके से फरार, मोहनलालगंज इलाके में मारी गई गोली।

 

गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह का ब्यान —-

कुछ दिन पहले हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के बंगाल दौरे के दौरान उनपर TMC के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से हमला किया था, उसकी भाजपा निंदा करती है और मैं व्यक्तिगत रूप से भी इसकी निंदा करता हूं।भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि हम हिंसा का जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देंगे और आने वाले चुनाव में इस सरकार को हराकर दिखाएंगे-शाह।

 

।। लखनऊ।।
यूपी में बढ़ते पर्यटन को नई रफ्तार देगी योगी सरकार
पर्यटकों के लिए आकर्षक हॉलीडे पैकेज तैयार कर रहे वन और पर्यटन विभाग
पर्यटकों को यूपी में प्रकृति के अनूठे रंग रूप का दीदार करायेगी सरकार
पर्यटन के साथ प्रदेश भर में रोजगार के भी अवसर बढ़ाएगी वन विभाग की टूर पैकेजिंग
हॉलीडे पैकेज मुहैया कराएंगे अब यूपी के वन निगम और पर्यटन विभाग टूरिस्टों के लिए वन क्षेत्रों के अलावा यूपी के पसंदीदा डेस्टिनेशन भी होंगे शामिल लखनऊ, दिल्ली, नोएडा से मिलेगी पर्यटकों को सुविधा