मुख्तार अंसारी के करीबी मत्स्य व्यपारी सलीम गिरफ्तार

Spread the love

बाहुबली मुख्तार के अर्थतंत्र को पुलिस करेगी जमींदोज, वाराणसी पुलिस ने भी शुरू की ये कार्रवाई

मुख्तार गैंग से ताल्लुक रखने वाले सलीम को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अवैध तरीके से मछली का बड़े पैमाने पर कारोबार करने वाले सलीम को हिरासत में लिए जाने के बाद मुख्तार गैंग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं सलीम के ठिकानों पर मत्स्य विभाग और जिला प्रशासन के द्वारा छापेमारी की जा रही है। इसके साथ ही कारोबारी के व्यवसाय और संबंधित कागजात भी खंगाले जा रहे हैं।

वाराणसी। बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के करीबियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। गिरोह से जुड़े लोगों पर खाकी का प्रहार जारी है। मुख्तार गैंग से जुड़े लोगों पर पुलिस ने अभियान चलाकर कहर ढाना शुरू कर दिया है। वाराणसी पुलिस ने मुख्तार गिरोह के लिए काम करने और वाले उनके करीबी माने जाने वाले एक मछली व्यवसाई के ऊपर भी कार्रवाई की है।

मुख्तार गैंग से ताल्लुक रखने वाले सलीम समेत तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अवैध तरीके से मछली का बड़े पैमाने पर कारोबार करने वाले सलीम को हिरासत में लिए जाने के बाद मुख्तार गैंग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं सलीम के ठिकानों पर मत्स्य विभाग और जिला प्रशासन के द्वारा छापेमारी की जा रही है। इसके साथ ही कारोबारी के व्यवसाय और संबंधित कागजात भी खंगाले जा रहे हैं।

वाराणसी के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि सलीम पिछले 20 सालों से वाराणसी में रह रहा है और अपना अवैध कारोबार को अंजाम दे रहा था। उन्होंने कहा कि यह काम वह दबंगई का सहारा लेकर करता है। इसके साथ ही सलीम प्रतिबंधित मछलियों का भी व्यापार करता है। सिर्फ इतना ही नहीं सलीम मछली मार्केट से वसूली भी करता है। इसके अलावा एक अंडे का अभी स्टोर बरामद हुआ है, जहां बिना लाइसेंस के कारोबार किया जा रहा था। यह पूरा काम संगठित रूप से किया जा रहा था। सभी बरामद मछलियों और अंडों को सीज किया गया है, उसके साथ ही पूरी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply