May 4, 2024

नन्हे अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज अर्जुन अपने घर की छत पर तीरंदाजी का अभ्यास किया करते थे,

Spread the love

विश्व में बनारस का नाम रोशन करने वाले धनुर्धर अर्जुन के लिए रोड़ा बन रहे हैं सोसायटी के लोग, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार।

वाराणसी के छोटा लालपुर के नन्हे अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज अर्जुन अपने घर की छत पर तीरंदाजी का अभ्यास किया करते थे, लेकिन वहां भी अब अभ्यास करना मुश्किल हो गया है। आरोप है कि जिस बिल्डिंग की छत पर वह तीरंदाजी का अभ्यास करते थे, वहां पिछले कुछ दिनों से सोसायटी की ओर से ताला लगा दिया गया है और चाभी बिल्डिंग के चौकीदार को दे दी गई है।

वाराणसी। कोरोना के संक्रमण के बीच अब खिलाड़ी अपने खेल का अभ्यास घरों में ही करने लगे हैं। लेकिन अपनी प्रतिभा से देश ही नहीं विदेशों में भी नाम कमाने वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अपने खेल का अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं। आरोप है कि जहां वह अपने खेल का अभ्यास करते थे, वहां ताला जड़ दिया गया है। इससे अभ्यास करना मुश्किल हो गया है। मामला छोटा लालपुर में रहने वाले नन्हे अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज अर्जुन का है।

वाराणसी के छोटा लालपुर के नन्हे अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज अर्जुन अपने घर की छत पर तीरंदाजी का अभ्यास किया करते थे, लेकिन वहां भी अब अभ्यास करना मुश्किल हो गया है। आरोप है कि जिस बिल्डिंग की छत पर वह तीरंदाजी का अभ्यास करते थे, वहां पिछले कुछ दिनों से सोसायटी की ओर से ताला लगा दिया गया है और चाभी बिल्डिंग के चौकीदार को दे दी गई है। जबकि पहले चाबी अर्जुन के पिता के पास रहा करती थी, ताकि अर्जुन अभ्यास कर सकें।

इस मामले की शिकायत के लिए अर्जुन और उसके पिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई थी। वहीं सोमवार को अर्जुन अपने पिता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे और वहां उन्होंने पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए पुलिस से मदद मांगी है। उन्होंने मांग की है कि अभ्यास वाली जगह को पुनः खुलवाया जाए, ताकि अर्जुन पहले की तरह अभ्यास को पूरा कर सके और देश का नाम रोशन करें।