July 11, 2024

घरवाले बेटी की शादी की तैयारी में जुटे थे गांव का एक युवक लड़की को लेकर हुआ फरार-

Spread the love

*घरवाले बेटी की शादी की तैयारी में जुटे थे गांव का एक युवक लड़की को लेकर हुआ फरार*

 

*गुलरिहा क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर 2 से लापता लड़की की तलाश के लिए बूढ़ी मां लगा रही है गुहार*

 

*पिछले 1 माह से अधिक समय से लापता है लड़की*

 

*बूढ़ी मां गुलरिया थाने का लगा चुकी है कई चक्कर*

 

गोरखपुर । गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर 2 सकलदीपपुर टोला से 31 अक्टूबर 2022 की शाम से 18 वर्षीय लड़की को गांव का ही श्याम मोहन बहला-फुसलाकर भगा ले गया है लड़की अपने साथ गहना भी लेकर फरार हो गई है। लड़की की बरामदगी के लिए बूढ़ी मां गुलरिहा थाने का पिछले कई दिनों से चक्कर लगा रही है। पीड़ित ने इसकी शिकायत गुलरिया थाने पर 4 नवंबर को दिया था हालांकि उसकी शिकायत 5 नवंबर को गुलरिहा पुलिस ने रिसीव किया लेकिन इस बूढ़ी मां की आंखें बेटी के इंतजार में पथरा गई है पाई पाई करके एक एक तिनका जुटाकर बेटी की शादी तैयारी में जुटी थी कुछ दिन बाद उसकी शादी होनी भी थी कि इसी बीच में गाँव का एक युवक लड़की को बहला-फुसलाकर जेवरात लेकर फरार हो गया । पीड़ित ने इस संबंध में गुलरिया थाने पर तहरीर देकर बेटी की बरामद की गुहार लगा रही है । बूढ़ी मां की आंखें बेटी के इंतजार में पथरा गई हैं कि कब बेटी घर आएगी और उसके हाथ पीले करेंगे लेकिन गुलरिया पुलिस की उदासीनता के वजह से जंगल डुमरी नंबर दो सकलदीपपुर टोला की रहने वाली बेइला देवी पिछले कई दिनों से गुलरिहा थाने का चक्कर लगाकर थक चुकी है लेकिन पुलिस उसकी लड़की को 1 माह से अधिक बीत जाने के बाद भी अभी तक तलाश नहीं कर सकी।

पुलिस महिला सशक्तिकरण व महिला सुरक्षा और संरक्षण की बात करती है लेकिन गुलरिहा थाने के थानेदार को अपने उच्च अधिकारियों के आदेश व निर्देश का पालन करने से कतरा रहे हैं।

गुलरिया थाना प्रभारी मनोज कुमार पांडे से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लड़की की तलाश की जा रही है।