January 28, 2021

अपडेट – अब तक कि मुख्य खबरें – अजय मिश्रा

Spread the love

लखीमपुर

 

गैंगस्टर अभियुक्तों की संपत्ति जब्त, तीनो की 36 लाख की संपत्ति जब्त हुई, सीओ मोहम्मदी राजस्व टीम मौजूद रही, मोहम्मदी पसगवां इलाके के तीनों अपराधी।

 

ब्रेकिंग मेरठ

 

UP STF का तमंचा फैक्ट्री में छापा, 19 तमंचे,3 पिस्टल,2 रिवॉल्वर बरामद, तमंचा बनाने वाले 2 तस्कर गिरफ्तार, तमंचा फैक्ट्री का सामान भी बरामद, नौचंदी थाना इलाके में पड़ा छापा।

 

 

लखनऊ

27 दिसंबर को मन की बात करेंगे पीएम मोदी

 

27 दिसंबर की मन की बात को लेकर पीएम ने मांगे आइडियाज

 

वर्ष 2020 की समाप्ति पर पीएम मोदी की मन की बात

 

 

ग्रेटर नोएडा

 

परिवार से बिछड़े 6 साल मासूम बरामद, बच्चे को पुलिस ने परिवार से मिलवाया, परिजनों का पता लगाकर किया सुपुर्द, गाजियाबाद का रहने वाले है प्रियांशू, रास्ता भटकने से पहुंच गया था दादरी, दादरी पुलिस ने बच्चे को किया सुपुर्द

 

 

पश्चिम बंगाल में क़ानून-व्यवस्था को लेकर गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव और DGP को आज शाम 5:30 बजे दिल्ली में बैठक के लिए बुलाया है।

 

*सूचना*

आज दिनांक: *18* दिसंबर 2020 अपराहन *03:15,* बजे, अपर मुख्य सचिव सूचना एवं अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य *प्रेस-वार्ता* करेंगे।

 

*CM OFFICE LOKBHAWAN*

 

सुल्तानपुर

 

करीब 1000 पेटी अवैध देशी शराब बरामद, STF और स्थानीय पुलिस ने किया बरामद, पुलिस ने 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार, करीब 30 लाख रुपए बताई जा रही कीमत, बन्द पड़े ईंट भट्ठे पर उतारी जा रही थी अवैध देशी शराब, चांदा कोतवाली के भीम पट्टी गांव का मामला।

 

अलीगढ़

 

बाइक एजेंसी स्वामी से मांगी गई रंगदारी, एजेंसी मालिक से 4 लाख की रंगदारी मांगी, रंगदारी न देने पर बदमाशों ने दी धमकी, CCTV के आधार पर आरोपी पकड़ा गया, स्पीड पोस्ट भेजकर मांगी गई रंगदारी, सिविल लाइन के सिटी एनक्लेव का मामला

 

कन्नौज

 

जमीनी विवाद में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, फायरिंग में गोली लगने से 2 युवक घायल, पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा, छिबरामऊ के ग्राम अतिराजपुर की घटना।