April 19, 2024

ARTO बांदा की तेज रफ्तार बोलेरो ने तीन लोगों को कुचला, दो की मौत, एक घायल- अजय मिश्रा

Spread the love

*प्रतापगढ़: ARTO बांदा की तेज रफ्तार बोलेरो ने तीन लोगों को कुचला, दो की मौत, एक घायल*

 

 

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बांदा के आरटीओ (ARTO) की तेज रफ्तार बोलेरो काम ने तीन किशोरों को कुचल दिया, जिसके बाद से कार भी पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. कार में बैठे पांच लोग भी हादसे में घायल हुये है

*प्रतापगढ़*: *ARTO बांदा की तेज रफ्तार बोलेरो ने तीन लोगों को कुचला, दो की मौत, एक घायल*

*

*हादसे का शिकार हुई बांदा आरटीओ की बोलेरो कार*

 

 

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में बांदा के आरटीओ (ARTO) की तेज रफ्तार बोलेरो कार ने दो लोगों को कुचल दिया है. इस घटना में किशोर समेत दो लोगों की मौत (Death) हो गई है. मामला लालगंज कोतवाली के सगरासुंदरपुर बाजार के पास का है, जहां पर आरटीओ बांदा की तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार किशोरों को कुचल दिया. वहीं भीषण सड़क हादसे में किशोर समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है.

 

इस दौरान आरटीओ बांदा की बोलेरों कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें बोलेरों में सवार चार लोग घायल हुये हैं. घायलों को इलाज के लिए स्थनीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

 

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक इलाके के बाबूतारा गाव का रहने वाला था.

 

मृतक सूफियन 20 और अमीर 12 साल के थे. हादसे के बाद दोनों के घर में मातम छा गया है, जबकि पुलिस ने बोलेरो चालक को हिरासत में ले लिया है.