October 20, 2021

*वाराणसी में विदेश मंत्रालय के अधिकारी पर लगा छेड़खानी का आरोप*

Spread the love

*वाराणसी में विदेश मंत्रालय के अधिकारी पर लगा छेड़खानी का आरोप*

के.एम.बग्गा

*********

*वाराणसी:* प्रवासी भारतीय सम्मेलन के समापन के बाद बुधवार की रात बड़ालालपुर स्थित दीनदयाल हस्तकला संकुल में मौजूद विदेश मंत्रालय के एक अधिकारी पर एक वालेंटियर ने छेड़खानी का आरोप लगाया। प्रकरण को लेकर पीड़िता के साथियों ने हंगामा किया। सूचना पाकर पुलिस ने जांच कर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया

दीनदयाल हस्तकला संकुल में विदेश मंत्रालय के अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ कई वालेंटियर भी प्रवासी भारतीय सम्मेलन के आयोजन में लगे हुए थे। पीड़िता के अनुसार बुधवार की रात उस पर मंत्रालय के एक अधिकारी ने छींटाकशी की।

वहीं, अधिकारी का कहना था कि दोनों पखवारे भर से साथ काम कर रहे थे और जान-पहचान है। उसने छींटाकशी नही बल्कि मजाक किया था। पीड़िता के साथियों ने हंगामा शुरू कर दिया तो सूचना पाकर पुलिस पहुंची।

इस संबंध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पीड़िता का नाम-पता न देकर उसके दोस्त तहरीर दे रहे थे। वादी के बगैर मुकदमा कहां से दर्ज किया जाता। इस वजह से शिवपुर थाने में सूचना दर्ज कर ली गई है। गुरुवार की सुबह महिला दरोगा जाकर पीड़िता का बयान दर्ज करेंगी। बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।