November 28, 2021

दिल्ली में बीजेपी की तरफ से ये होगा CM पद का उम्मीदवार,नाम सुनकर ही केजरीवाल की बढ़ गयी धड़कने….

Spread the love

दिल्ली में बीजेपी की तरफ से ये होगा CM पद का उम्मीदवार,नाम सुनकर ही केजरीवाल की बढ़ गयी धड़कने….

इस समय हर जगह पर चुनावी घमासान चल रहा है,और हर पार्टी के बड़े नेता जगह जगह पर जन सभाए भी आयोजित कर रहे है! हर राज्यों में खलबली सी मची हुई है एक दुसरे की पार्टी पर कटाक्ष के बाण छोड़े जा रहे है!लेकिन अगर दिल्ली के चुनावो कि बात करे तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल संसदीय क्षेत्र पूर्वी दिल्ली में पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया है और उन्होंने कहा की आप पार्टी दिल्ली के सभी सातो लोक सभा सीटो पर जीतने का दावा किया है!इसी कारण से सभी पार्टियों में घमासान शुरू हो गया है!आपको तो पता होगा की मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जिन मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री बने थे सबसे बड़ा रोल अन्ना हजारे के अभियान का था!

देखा जाए तो इस समय दिल्ली के चुनाव के लिए विपक्षी पार्टियों कांग्रेस औए भाजपा दोनों ने ही कमर कस ली है!अगर दिल्ली में चुनाव कि बात करे तो यहां पर सत्ता आना लोक सभा और विधानसभा दोनों चुनाव के लिए महत्वपूर्ण होता है!अगर भाजपा की बात करे तो इस समय बहुत से दिग्गज नेता है जिनकी लोकप्रियता बहुत ही ज्यादा है!लेकिन इस समय दिल्ली की राजनीति में एक नाम सबसे ज्यादा उभर कर आ रहा है, और वह है मनोज तिवारी का ! जो इस समय पूर्वी दिल्ली के संसद है और प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में काम कर रहे है!

और सोशल मीडिया पर ही नहीं हर जगह पर इनकी चर्चा जोरो शोरो पर हो रही है! यह किसी न किसी माध्यम से जनता के बीच में दिखाई ही पड जाते है!और उनसे बातचीत करने का कोई न कोई माध्यम निकाल ही लेते है!अभी हाल ही में अंजना ओम कश्यप के एक प्रोग्राम में मनोज तिवारी गए हुए थे तब अंजना ओम कश्यप ने कहा कि आप दिल्ली के आने वाले समय में मुख्यमंत्री के रूप में मनोज तिवारी को देख रहे है! तब मनोज तिवारी ने कहा की ई तो सरप्राइज होई गईल!