April 25, 2024

आगरा में डबल मर्डर से फैली सनसनी-

Spread the love

*आगरा में डबल मर्डर से फैली सनसनी, अवैध संबंधों में हुआ दोहरा हत्याकांड, युवक और युवती की दिनदहाड़े हत्या, युवती की 7 साल पहले हुई थी शादी, ससुरालीजनों ने दिया हत्याकांड को अंजाम, ससुरालियों को पुलिस ने लिया हिरासत में, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के घड़ी चांदनी क्षेत्र की घटना*.

 

 

आगरा के थाना एत्मादौला क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया। सुशील नगर स्थित ब्रह्मपुरी मोहल्ले में शुक्रवार दोपहर को सरेआम विवाहिता पूजा (28) और उसके प्रेमी शिवम (21) की डंडों से पीटकर और बांक से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम संबंधों के चलते विवाहिता के पति, ससुर और देवर ने हत्या की। आरोपियों ने घर के बाहर ही लोगों के सामने वीभत्स तरीके से पूरी घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों के शवों को गली में ही छोड़कर ससुर और देवर ने थाने पहुंचकर जानकारी दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मूलरूप से अछनेरा के नयाबांस निवासी हरवीर सिंह सिसौदिया 12 साल से सुशील नगर स्थित मोहन नगर में रह रहे हैं। उनका बेटा शिवम सिसौदिया चांदी की पायल बनाने का काम करता था। हरवीर के घर के पीछे ही ब्रह्मपुरी मोहल्ले में उनके साढ़ू रमेश के भाई मदन का परिवार रहता है। उनके तीन बेटे गौरव, अभिषेक और कृष्णा हैं। वह भी पायल बनाने का काम करते हैं।

मदन मूलरूप से अछनेरा के गांव बंगारा का रहने वाला है। मदन के बड़े बेटे गौरव की शादी सात पहले खेड़िया गांव, इरादतनगर निवासी पूजा से हुई थी। उनके पांच साल का बेटा राघव है। उनके घर में शिवम का आना-जाना था। इस कारण छह महीने पहले पूजा से उसके प्रेम संबंध हो गए।

शिवम के पिता हरवीर ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो बजे बेटे शिवम को मदन, उसके बेटों गौरव और अभिषेक ने फोन करके बुलाया। शिवम को तीनों ने मिलकर डंडे से पीटा। वो जान बचाने के लिए भागा। गली के मोड़ पर तीनों ने उस पर पहले डंडों से प्रहार किए। बाद में बांक से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी। शव गली के मोड़ पर छोड़कर पूजा की डंडों और बांक से प्रहार करके हत्या कर दी। बाद में अभिषेक और मदन थाने पहुंचे। उन्होंने हत्या की जानकारी दी।

दोहरे हत्याकांड की जानकारी पर एडीजी राजीव कृष्ण, आईजी नचिकेता झा और एसएसपी सुधीर कुमार सिंह सहित थाने की फोर्स पहुंच गई। एसएसपी ने बताया कि विवाहिता और उसके प्रेमी की हत्या पति, ससुर और देवर ने की है। उनको हिरासत में ले लिया गया है।

आला कत्ल दो डंडे और धारदार हथियार बरामद कर लिए हैं। घटना के पीछे कारण मृतक शिवम के विवाहिता से प्रेम संबंध होना है। जिसका ससुरालियों को पता चल गया। इसलिए उन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया। शिवम घर में आया था। तभी ससुरालियों ने उसे पकड़ लिया। पहले युवक, फिर विवाहिता को मार डाला।

मोहल्ले में ही एक घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इसमें पूरी घटना कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, फुटेज में तीनों आरोपी नजर आ रहे हैं। मोहल्ले के लोग भी बचाने की हिम्मत नहीं कर पाए।