October 21, 2021

ससुर के थे बहु संग अवैध संबध,घरवालों ने कर दी हत्या

Spread the love

ससुर के बहु संग थे अवैध संबध,घरवालों कर दी हत्या
**********************
सारी सम्पत्ति कर दी थी बहु के नाम
**********************
चेन्नई के को जेजे नगर में अपने घर पर एक 70 वर्षीय व्यक्ति को छुरा घोंपकर मार डाला गया था। पुलिस को संदेह है कि हत्या इसलिए हुई क्योंकि वह व्यक्ति अपनी बहू के साथ अवैध संबंध में था। तमिलनाडु के अंबत्तूर इलाके में एक वर्कशॉप चलाने वाले यसुराजन अपनी 51 साल की पत्नी कला के साथ रहते थे। उनके बेटे और बेटी की शादी हो चुकी है और वो उसी घर में रह रहे थे।
परिवार को यह लग रहा था कि यसुराजन का अपनी बहू के साथ अवैध संबंध था। वह कथित रूप से अपनी बहू के प्यार से इतना अधिक दीवाना हो गया कि उसने अपनी सारी संपत्तियां उसके नाम कर दीं थीं।
जब उसकी पत्नी कला को इस बारे में पता चला, तो उसने अपने भाई गोपाल को सारी बात बताई। अपनी संपत्ति को खोने के डर से, कला ने अपने भाई गोपाल, बहन डेज़ी, बेटी जेनिफर और उनके पति प्रिंस जेवियर के साथ यसुराजन को मारने की योजना बनाई।
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले, यसुराजन सो रहा था तभी उन्होंने उसका मुंह एक तकिए से दबा डाला बाद में पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जेजे नगर पुलिस ने इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
अपनी जांच के दौरान, उन्होंने अपनी बहू के साथ संबंध बनाने और अपनी संपत्ति की इच्छा के लिए यसुराजन की हत्या करना स्वीकार किया। इस घटना के बाद, पुलिस ने पूनमल्ले कोर्ट में शिकायत दर्ज की। कोर्ट के आदेशानुसार आरोपियों को जेल भेज दिया गया।