July 17, 2024

विजय भैया को जेल से छुड़ाना है, एक करोड़ दो वरना बेटे को मार डालेंगे-

Spread the love

विजय भैया को जेल से छुड़ाना है, एक करोड़ दो वरना बेटे को मार डालेंगे…

पूर्व विधायक विजय मिश्रा की बेटी पर केस दर्ज-

 

प्रयागराज- पूर्व विधायक विजय मिश्रा को जेल से छुड़वाने के लिए कुछ युवकों ने प्रयागराज के कारोबारी राम आसरे से एक करोड़ की रंगदारी मांगी, न देने पर उनके बेटे को मार डालने की धमकी दी। इससे परेशान अलकापुरी कैंट निवासी कारोबारी राम आसरे मिश्रा ने जार्जटाउन थाने में विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

प्रयागराज के कारोबारी राम आसरे को धमकाया गया : घटना 22 अप्रैल 2022 को हुई थी। कारोबारी का आरोप है कि वह डाक्टर को दिखाने के लिए शहर के फीनिक्स अस्पताल गए थे, जब वह अस्पताल के बाहर आकर गाड़ी में बैठे तो वहां पहले से एक शख्स बैठा था। इसी बीच उसने तमंचा सटा दिया और धमकाया कि विजय भैया को जेल से छुड़वाने के लिए एक करोड़ की व्यवस्था करनी है। इसका इंतजाम कर दो वरना तुम्हारे बेटे को जान से मार डालेंगे। धमकी देते हुए वह चला गया।

 

पूर्व विधायक विजय मिश्रा की बेटी पर आरोप : इसके बाद कारोबारी 27 अप्रैल को अपने बेटे प्रवेश की शादी करने की तैयारी कर रहे थे। आरोप है कि तब सीमा मिश्रा ने अपने कई आदमियों को लगा दिया, जिसके कारण शादी नहीं हो पाई। उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है। इससे परेशान होकर उन्होंने शिकायत दी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसाने की भी धमकी : कारोबारी का यह भी आरोप है कि 2020 में लोकसभा भदोही से सपा की उम्मीदवार रही सीमा मिश्रा ने अपनी बेटी की शादी का प्रस्ताव उनके बेटे प्रवेश से करने का रखा था। इसी बीच उन्हें पता चला कि सीमा मिश्रा आपराधिक आपराधिक प्रवृति की महिला है तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया। सीमा ने अपनी बेटी की शादी अन्यत्र कर दी लेकिन उनके बेटे की शादी की में अड़ंगा लगा रही हैं। आरोप है कि उनकी बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा दर्ज करवाया गया और फिर रंगदारी मांगते हुए पूरे परिवार को फर्जी मुकदमे फंसाने की धमकी दी जा रही है।

 

जार्जटाउन के थानाध्‍यक्ष बोले- केस दर्ज कर जांच की जा रही है : थानाध्यक्ष जार्जटाउन बृजेश सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।