October 19, 2021

वाराणसी: बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र पांडेय ने इन दो सीटों के चुनाव परिणाम की भविष्यवाणी की, मचेगा हड़कंप, जानिए क्या है कहानी

Spread the love

वाराणसी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने यूपी की दो सीटो का चुनाव परिणाम बता दिया है, जिसके बाद से राजनीति में हड़कंप मचना तय है। शुक्रवार को बनारस आये बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। प्रियंका गांधी को बनारस से चुनाव लड़ाने के प्रश्र पर कहा कि काशी की जनता ने पीएम नरेन्द्र मोदी को अपने हृदय में बसा लिया है कितने लाख अधिक वोटों से पीएम नरेन्द्र मोदी चुनाव जीतते हैं इस पर सभी की नजर रहेगी।

विभिन्न न्यूज चैनल में बीजेपी को बहुमत नहीं मिलने के प्रश्र पर कहा कि जनता के सर्वे में बीजेपी भी पहले नम्बर वन पार्टी थी और बाद में भी रहेगी। बीजेपी को पहले से अधिक बहुमत वाली सरकार बनायेगी। दो महत्वपूर्ण सीटों का चुनाव परिणाम की भविष्यवाणी करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी ने इस बार खास रणनीति बनायी है जिससे अमेठी व रायबरेली में भी बीजेपी को जीत मिलेगी। शशि थरूर के कांग्रेस परिवार में गांधी परिवार के ही चलने वाले बयान पर डा.महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि शशि थरूर कभी-कभी सच बोलते हैं। देश की जनता देख रही है कि किस तरह पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश को ही परिवार समझ कर रात-दिन मेहनत करके विकास की गंगा बहायी है जबकि अन्य दल के लिए देश से उपर अपना परिवार होता है। कांग्रेस भी इस सोच ने उबर नहीं पा रही है जो बहुत दुर्भाग्य की बात है। राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट के तीन माह में ही पासा पलटने के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने चुटकी की। कहा कि मध्यप्रदेश मेें सचिन पायलट को सीएम पद की शपथ लेनी थी लेकिन वहां पर पासा पलट गया और उन्हें डिप्टी सीएम की शपथ लेनी पड़ी। सचिन पायलट का पासा राजस्थान में पलट चुका है इसलिए वह अपना आत्मनिरीक्षण करे।

गांधी परिवार के बाहर जी नहीं सकती है कांग्रेस

कांग्रेस में गांधी परिवार के प्रश्र पर कहा कि वहां के कुछ नेता को लगता है कि कांग्रेस गांधी परिवार के बाहर जी नहीं सकती है इसलिए कांग्रेस ने इटैलियन सोनिया गांधी को स्वीकार किया। उनके परिवार को स्वीकार किया। लेकिन देश अब आगे निकल चुका है। नयी पीढ़ी देश का गौरव बढ़ाने व विकास करने वाले के साथ रहती है जो पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ। कांग्रेस के वाराणसी में प्रियंका गांधी के पोस्टर लगाये जाने के प्रश्र पर कहा कि प्रियंका के पोस्टर पहले इलाहाबाद में भी लगते थे। प्रियंका के पोस्टर अमेठी व रायबरेली में भी लगते थे। प्रियंका का नया प्रयोग नहीं हो रहा है उनका प्रयोग काफी पहले भी हो चुका है। आरएलडी के जयंत चौधरी के कुंभ को दिखावा देने के प्रश्र पर कहा कि इस बात के लिए जयंत को कहुंगा कि उनका दादा बहुत अध्यात्मिक प्रकृति के थे। आर्य समाज में उनकी बहुत श्रद्वा थी ऐसे में जयंत चौधरी को ऐसा वक्तव्य नहीं देना चाहिए। सलाह दुंगा कि मौनी अमावस्या पर स्नान करके अपनी गलती को सुधार ले। स्नान कराने की व्यवस्था हम कर देंगे।