May 29, 2022

रिश्तो का कत्ल, महिला गिरफ्तार-

Spread the love

*रिश्तो का कत्ल*:

 

*प्रेम में पागल महिला ने अपने पति को*

*तकिए से मुह, नाक ,दबाकर मार डाला*

 

*महिला गिरफ्तार*

 

 

 

*गोरखपुर* पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूषण के बड़ी रेतवईयां गांव में प्रेम में पागल हुई एक महिला ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

_________सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिपराइच के बड़ी रेतवईया निवासी मुकेश चौहान उम्र 32 वर्ष पुत्र स्वर्गीय मुन्ना चौहान की शादी 6 साल पहले महाराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के सोहरौना गांव के सिरसिया टोले पर खुशबू पुत्री सुधारे चौहान से हुई थी। मुकेश मजदूरी कर अपने परिवार का जीवीकोपार्जन करता था। उसके दो छोटे बच्चे है बड़ा बेटा 5 वर्ष का छोटा बेटा 4 वर्ष का है। सूत्रों के अनुसार रात में खाना खाने के बाद पति पत्नी और बच्चे सो गए थे। गुरुवार की भोर में खुशबू ने अपने ही पति मुकेश के नाक, व मुंह ,को तकिए से दबाकर मार डाला और फिर सोने का नाटक कर सो गई ।सुबह उठी और घर का काम करने लगी जब बच्चे सो कर उठे तो पिता को मृत देखें बच्चों ने अन्य घर वालों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ में पत्नी खुशबू टूट गई और हत्या की बात कबूल कर ली ।हालांकि उसने कहा कि पति शराब पीकर अक्सर मारपीट करता था बुधवार की शाम को भी मारपीट किया था ।जिससे वह परेशान होकर उसकी हत्या कर दी।

वहीं पड़ोस के लोगों का कहना है कि हत्यारोपी महिला खुशबू दो बार अपने प्रेमी के साथ भाग चुकी है और चिलबिलवा के एक युवक से प्रेम करती थी उसी के साथ दो बार भागी थी ।बाद में पुलिस के शिकायत के बाद वह घर आई थी ।

मृतक मुकेश के भाई विजय चौहान ने हत्या के बाद पुलिस को तहरीर दी है ।तहरीर ने उसमें खुशबू पर चिलबालवा के गोविंद मोर्या के साथ भागने का आरोप लगाया है। आरोप है कि प्रेमी के नाते वह अक्सर मुकेश से लड़ाई करती रहती थी ।बुधवार की रात को भी दोनों में लड़ाई हुई थी। उसके बाद खुशबू ने तकिये से नाक, मुंह ,दबाकर हत्या कर दी। मृतक मुकेश तीन भाइयों में सबसे बड़ा था ।उसके भाई विजय का कहना है कि अभी 3 माह पहले भी खुशबू अपने प्रेमी गोविंद के साथ भागी थी।