May 25, 2022

यातायात डायवर्जन अलविदा की नमाज के दृष्टिगत-

Spread the love

*यातायात पुलिस गोरखपुर*

*यातायात डायवर्जन अलविदा की नमाज के दृष्टिगत*

 

*विगत वर्षों की भाॅंति इस वर्ष अलविदा की नमाज दिनांक: 29.04.2022 को 12.00 बजे से 15.00 बजे के मध्य महानगर क्षेत्र के विभिन्न मस्जिदो/जामा मस्जिदों में अदा की जाएगी जिसमें भारी संख्या में पुरुष एवं बच्चे सम्मिलित होते हैं, अतः उपरोक्त नमाज के अवसर पर विशेष सतर्कता एवं चैकसी बरतने की आवश्यकता है। इसको दृष्टिगत रखते हुए अलविदा की नमाज के अवसर पर दिनांक: 29.04.2022 को 11.00 बजे से 15.00 बजे तक निम्न प्रकार यातायात डायवर्जन/प्रतिबंधित किया जाता है:-*

1-जामा मस्जिद घण्टाघर की तरफ से जाने वाले शाहमारूफ रास्ते पर अलविदा की नमाज प्रारम्भ से समाप्ति तक सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेगें।

2-अलहदादपुर की तरफ से घण्टाघर की तरफ रायगंज होते हुए सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेगें।

3-नार्मल टैक्सी स्टैण्ड से घण्टाघर के मार्ग पर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेगें।

4-रेती चौराहा से घण्टाघर की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेगें।

5-इलाहीबाग चौराहा से बहरामपुर बन्धे की तरफ जाने वाले सभी वाहन उक्त अवधि तक प्रतिबन्धित रहेगें।

6-बरफखाना से भारी वाहनों को शहर की ओर आने से प्रतिबन्धित किया जायेगा। उन्हें लालडिग्गी बन्धा की ओर मोड़ दिया जायेगा और वाहनों को किसी भी दशा में शहर की ओर जाने नहीं दिया जायेगा।

7-अलीनगर चौराहा से हजारीपुर जाने वाले वाहनों को विजय चैराहा या तरंग टाकीज की ओर से निकाला जायेगा। दूसरी तरफ जटाशंकर की तरफ से हजारीपुर की तरफ आने वाले वाहन उक्त अवधि तक प्रतिबन्धित रहेगा।

8-टीपी नगर तिराहा से नार्मल टैक्सी स्टैण्ड से तुर्कमानपुर व घण्टाघर एवं घोष कम्पनी की तरफ आने वाले वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे।

9-हुमांयूपुर ओवर व्रिज,तरंग चौराहा से अलीनगर चौराहा की ओर भारी वाहनों को प्रवेश नहीं दिया जायेगा। उक्त वाहन उक्त अवधि तक प्रतिबन्धित रहेंगे।

10-करमचन्द चौराहा से बहरामपुर जाने वाले वाहन उक्त अवधि में प्रतिबन्धित रहेंगे।

11-गोरखनाथ ओवरब्रिज रेलवे क्रासिंग से उत्तर गोरखनाथ की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

12-हुमांयूपुर ओवर ब्रिज के उपर से सवारी गाड़ी को गोरखनाथ की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा।

13-फरेन्दा से गोरखपुर आने वाले सभी वाहनों को बरगदवा तिराहे से गोरखनाथ मन्दिर की तरफ नहीं आने दिया जायेगा। उन्हें बरगदवा चौकी तिराहा से फर्टिलाईजर की तरफ तरफ मोड़ दिया जायेगा। उन वाहनों का प्रवेश शहर में खजान्ची चौराहा पादरी बाजार चौराहा, मोहद्दीपुर ओवरब्रिज, मोहद्दीपुर होते हुए होगा।

14-गोरखपुर महानगर से फरेन्दा की ओर जाने वाली सवारी मोटर गाड़ियां एवं निजी बसें रेलवे स्टेशन सी0एस0चैराहा,मोहद्दीपुर चौराहा ,चारफाटक ओवरब्रिज होते हुए जेल बाईपास पादरी बाजार चैराहा खजान्ची होते हुए फर्टिलाइजर बरगदवा होकर जायेगी।