April 19, 2024

माफिया अतीक की तीन संपत्ति आज होंगी कुर्क-

Spread the love

माफिया अतीक की तीन संपत्ति आज होंगी कुर्क, दो प्रयागराज में व एक लखनऊ में है______

 

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के खिलाफ पुलिस शिकंजा लगातार कस रही है। माफिया के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। अतीक अहमद की अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत तीन संपत्ति आज बुधवार को कुर्क होगी। इनमें प्रयागराज में दो भूखंड और लखनऊ स्थित एक भवन है। लखनऊ में संपत्ति कुर्क करने के लिए पुलिस की एक टीम वहां रवाना हो चुकी है।

 

लखनऊ में अतीक के 800 वर्ग मीटर में स्थित भवन की कुर्की : उल्‍लेखनीय है कि माफिया अतीक अहमद की अवैध रूप से अर्जित संपत्तियों को पुलिस चिह्नित कर रही है। जहां-जहां संपत्तियां मिल रही हैं, उसे कुर्क किया जा रहा है। इसी क्रम में चिह्नित तीन संपत्तियाें को आज कुर्क किया जाएगा। इसमें लखनऊ के फैजुल्लागंज मडि़यांव स्थित 800 वर्ग मीटर स्थित भवन भी शामिल है, जिसकी कीमत करीब आठ करोड़ रुपये बताई जाती है। इस भवन को कुर्क करने के लिए एसपी क्राइम की अगुवाई में टीम लखनऊ रवाना हो गई है।

 

प्रयागराज के कसारी मसारी में दो भूखंड : प्रयागराज के धूमनगंज के कसारी मसारी में माफिया अतीक अहमद के दो भूखंडों को पुलिस ने चिह्नित किया है, जिसकी कीमत आठ करोड़ रुपये है। इसे भी आज बुधवार को जब्त किया जाएगा।

 

क्‍या बोले प्रयागराज के एसएसपी : इस संबंध में प्रयागराज के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया की कुर्की का आदेश मजिस्ट्रेट ने जारी कर दिया है। इसके बाद कार्रवाई की जा रही है।