March 3, 2024

महिंद्रा बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण भिड़ंत, हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत-

Spread the love

बलरामपुर : महिंद्रा बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण भिड़ंत की खबर सामने आयी है. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। यह सभी मृतक एक ही परिवार के हैं,वहीं, इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनकी हालत नाजुक है। बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक, यह भीषण हादसा बलरामपुर के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव के निकट हुआ है।

 

बोलेरो सवार सभी नौ लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे,इस बीच बलरामपुर के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव के निकट ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सभी मृतक महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव के रहने वाले हैं। बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण टक्‍कर की जानकारी सबसे पहले स्‍थानीय लोगों को हुई थी,हालांकि जब तक वह मौके पर पहुंचे तब तक पांच लोग दम तोड़ चुके थे, इसके बाद सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना समेत तुलसीपुर, पचपेड़वा और जरवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, फिर आनन-फानन में घायलों को तुलसीपुर सामुदायिक केंद्र पहुंचाया, लेकिन उनकी नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बोलेरो पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगा हुआ है, यही नहीं, गाड़ी को हाईवे से हटाने के लिए पुलिस ने जेसीबी मंगाई थी, इसके बाद रास्‍ता साफ किया गया।

 

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने हादसे के बाबत बताया कि शुक्रवार को रात साढ़े नौ बजे के करीब गैसड़ी की ओर जा रही बोलेरो कार ट्रैक्‍टर ट्राली से टकराई गई। इस घटना में पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, वहीं, चार घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया, जिसमें से एक की अस्‍पताल में मौत हो गई. वहीं, घायल तीन लोगों की स्थिति ठीक है। अब तक इस हादसे में छह लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं, पुलिस ने सभी छह शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।