January 21, 2021

ब्रेकिंग न्यूज अब तक – अजय मिश्रा

Spread the love

*दिल्ली*

 

विष्णु गार्डन इलाके में घर की छत गिरी, छत गिरने से तीन लोगों की दबकर मौत, हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल, दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर मौजूद.

 

 

*गोरखपुर*

 

मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट मामला, घायल युवती की इलाज के दौरान मौत, 3 नामजद अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, गोला थाना क्षेत्र के जगदीशपुर का मामला.

 

 

*हरदोई*

 

अनियंत्रित कन्टेनर एक घर में घुसा, कन्टेनर की टक्कर से युवक की मौत, बच्चा गम्भीर घायल,अस्पताल में भर्ती, हरपालपुर के इक्नोरा गांव की घटना.

 

 

*मुरादाबाद*

 

लव जिहाद के आरोपी दोनों भाई जेल से हुए रिहा,15 दिन बाद हुये कोर्ट के आदेश के बाद रिहा,लव जिहाद के आरोप में कांठ पुलिस ने भेजा था जेल,राशिद की पत्नी पिंकी ने कोर्ट में दिया था अपनी मर्ज़ी से शादी करने का बयान।

 

 

*प्रयागराज़*

 

एडवोकेट प्रोटेक्शन कानून की मांग में याचिका, HC में जनहित याचिका पर सुनवाई की संभावना, HC में शीतकालीन अवकाश के सुनवाई की संभावना, जनवरी के प्रथम सप्ताह में हो सकती है सुनवाई.

 

 

*हरदोई*

 

बैक मित्र की हत्या का मामला, बैंक मित्र ने कल ही बैंक में जमा किए थे रुपए, 1 लाख 40 हजार रुपए बैंक में जमा कराए थे, बैंक मित्र के पास नहीं था और कोई रुपया, एसपी ने खुलासे के लिए लगाईं 4 टीमें, टड़ियावां थाना इलाके का मामला.

 

 

*NSA अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल द्वारा कांग्रेस नेता जयराम रमेश के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला

जयराम ने विवेक डोभाल से माफ़ी मांगी।कहा- चुनावी मौसम में कारवाँ पत्रिका के लेख से प्रभावित होकर आरोप लगाए थे।पार्टी से भी मांग करूँगा कि वेबसाइट पर उपलब्ध रिलीज़ से वो PC हटा ले

 

 

*प्रयागराज़*

 

पुलिस ने सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़ किया, भर्ती परीक्षा से पहले सॉल्वर गैंग को पकड़ा, STF ने प्रयागराज के सिविल लाइन से पकड़ा, अभ्यर्थी समेत गैंग के 8 सदस्य पकड़े गए, पुलिस भर्ती की कल से लिखित परीक्षा है.

 

 

*एडिलेड टेस्ट : टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में अपने सबसे न्यूनतम स्कोर पर आउट हुई भारतीय टीम ; ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे नाइट टेस्ट की दूसरी पारी में इंडिया सिर्फ 36 रन पर सिमटी, इस मैच से पहले तक इंडिया का टेस्ट क्रिकेट में न्यूनतम स्कोर 42 रन था.

 

 

*भारत में कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों संख्या घटकर 3.08 लाख हुई। कोरोना वायरस का कुल पाॅजिटिविटी रेट अब 6.25% हैः

 

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय

 

 

*देशखाप चौधरी के आवास पहुंच रहे किसान, ट्रैक्टर, ट्रालियों किसानों का पहुंचना शुरू हुआ, कृषि कानून के खिलाफ में हाईवे करेंगे जाम, दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर प्रदर्शन करेंगे, कृषि कानून के खिलाफ लगाया जाएगा जाम.

 

 

*लखनऊ*

 

कुड़िया घाट पर सफाई अभियान शुरू हुआ, महापौर संयुक्ता भाटिया ने श्रमदान किया, नगर आयुक्त समेत कई अफसर रहे मौजूद.

 

 

*बलरामपुर*

 

3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया, 3 गाड़ी और 72 हजार रुपए बरामद, सादुल्लानगर पुलिस ने किया गिरफ्तार.

 

 

*लखनऊ*

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक की, कोविड को लेकर गठित समितियों से मीटिंग, लोकभवन में समिति अध्यक्षों के साथ मीटिंग, बैठक में अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए.

 

 

*बागपत*

 

खाप चौधरियो और किसानों ने दिल्ली-सहारनपुर हाइवे किया जाम, कृषि कानून के विरोध में रोड जाम कर धरने पर बैठे किसान, अनिश्चित काल के लिए रोड जाम करने की खाप चौधरियो ने की थी घोषणा, हजारो समर्थकों के साथ हाइवे किया गया जाम।

 

 

*सीतापुर*

 

नवीन गल्ला मंडी में नहीं हो रही तौल, 10 दिन से नहीं हो रही धान की तौल, किसान परेशान कोई सुनने वाला नहीं, शहर के नवीन गल्लामंडी का मामला.