January 27, 2021

बॉर्डर के पास आतंकी घुसपैठ की कोशिश, 2 आतंकवादी मारे गए

Spread the love

अटारी बॉर्डर के पास आतंकी घुसपैठ की कोशिश, BSF ने दो दहशतगर्दों को मार गिराया

नई दिल्ली. सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने बुधवार रात भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकियों (Terrorist) को मार गिराया. खबर है कि अमृतसर (Amritsar) के अटारी बॉर्डर (Attari Border) के नजदीक बीती रात कोहरे की आड़ में दो घुसपैठिए सरहद पार करने की कोशिश कर रहे थे.दोनों घुसपैठियों को पहले बॉर्डर के पास ही रुक जाने की चेतावनी दी गई. बीएसएफ की चेतावनी के बाद आतंकियों ने फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में सेना को भी गोली चलानी पड़ी. दोनों ओर से हुई फायरिंग में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात जब सीमा सुरक्षा बल के जवान अटारी बॉर्डर पर मुस्तैदी से पहरा दे रहे थे, उसी वक्त उन्हें सरहद के पार से कुछ हलचल दिखाई दी. कुछ देर बाद सुरक्षाबलों ने देखा कि कुछ आतंकी सरहद पारकर भारत में दाखिल होने के फिराक में हैं. पहले तो बीएसएफ के जवानों ने उन सभी लोगों को वापस जाने की चेतावनी दी लेकिन घुसपैठिए नहीं माने और आगे बढ़ते चले गए.

सेना से मिली जानकारी के मुताबिक बॉर्डर के पास आने के बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सेना को भी फायरिंग करनी पड़ी. इस घटना में दो आतंकी मारे गए. इस घटना के बाद गुरुवार सुबह बीएसएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं. दोनों घुसपैठियों के पास हथियार होने की संभावना है.