March 1, 2024

परीक्षा देने आई दो सगी बहनें प्रेमियों के साथ हुई फुर्र,दोनों पतियों ने दर्ज कराई रिपोर्ट-

Spread the love

*परीक्षा देने आई दो सगी बहनें प्रेमियों के साथ हुई फुर्र,दोनों पतियों ने दर्ज कराई रिपोर्ट*

 

बांदा।प्यार अंधा होता है, प्यार में ना उम्र की सीमा होती है,ना धर्म और ना जाति की। कुछ ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सामने आया है।यहां दो शादीशुदा सगी बहनें अपने पतियों को छोड़कर अपने प्रेमियों के साथ फुर्र हो गईं।परेशान दोनों पतियों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को बरामद कर आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

 

बता दें कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है।आगरा के रहने वाले दो व्यक्तियों की ससुराल बांदा जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में है।

 

दोनों पतियो ने पुलिस को बताया कि वो बीते 30 जनवरी को परीक्षा दिलाने आगरा से बांदा आए थे। यहां अपने एक रिश्तेदार के यहां रुके थे। 31 जनवरी की रात उनकी पत्नियों को गांव के दो लोग बहला फुसला कर कही ले गए हैं। तलाश करने पर भी नहीं मिली है।दोनों अपने साथ अपना-अपना फोन भी लिए हैं।

 

दोनो पतियों ने पुलिस से फोन ट्रेस कर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।कोतवाली नगर थाना प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि एक शिकायत मिली थी, जिसमे दो शादीशुदा महिलायें लापता हो गयी हैं, उनके पति द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई।महिलायें जसपुरा क्षेत्र की रहने वाली हैं और उनकी शादी आगरा जिले में हुई थी।यहां पेपर देने आए हुई थी, थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में केस दर्ज करके ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।