November 28, 2021

ठंडा पिज्जा मिला युवक ने चलादी गोली, वेटर घायल आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

पंजाब के खरार खरार शहर के पिज्जा शाप मे ठंडी पिज्जादेने पर डिलीवरी बॉय को छात्र ने उसे गोली मार दी। मामला पंजाब के खरार शहर का है। कानून की पढ़ाई करने वाले एक छात्र ने पिज्जा डिलीवरी बॉय पर गोली चला दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक युवक ने पिज्जा आउटलेट के स्टाफ पर फायरिंग की थी। दरअसल यहां पिज्जा शॉप के स्टाफ के साथ ठंडे पिज्जा को लेकर उसकी बहस हो गई थी तो तैश में आकर युवक ने वहां ओपन फायरिंग कर दी।
हालांकि गोली से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सनम सेटिया नाम के इस छात्र ने खरार में स्थित इस डॉमिनोज पिज्जा आउटलेट से दो पिज्जा और एक ब्रेड चीज ऑर्डर किया था। उसका ऑर्डर किया हुआ पिज्जा 20 मिनट देरी से पहुंचा युवक ने वहां के स्टाफ से इस पर सवाल पूछ दिया। युवक ने कहा कि उसका पिज्जा ठंडा है और देरी से मिला है तो वह इसका भुगतान नहीं करेगा। इसी बात पर उसकी स्टाफ से बहस हो गई और बात फायरिंग तक आ पहुंची।
सेटिया ने पहले तो उसे खूब गालियां दी और उसे अपने मैनेजर को बुलाने को कहा। मैनेजर के नहीं आने पर उसे भी फोन पर उसने काफी खरी खोटी सुनाई। जब मैनेजर जसबीर अपने दो साथियों के साथ उसके घर पर पहुंचा तो वहां भी युवक ने उसे खूब बातें सुनाई। इसके बाद युवक अपने कमरे में गया और अपनी लाइसेंसी बंदूक लाकर उनपर तान दी। हालांकि उनमें से किसी को वह गोली नहीं लगी।
उसका रुप देखकर वे तीनों वहां से भाग निकले औऱ पुलिस को कॉल कर सारी बातें बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत जसबीर की शिकायत के आधार पर सेटिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि सेटिया फाजिल्का से है और 5 साल की कानूनी पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने उसके बंदूक का लाइसेंस जब्त कर लिया है। सेटिया को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।