May 22, 2022

कौन है अली अहमद

Spread the love

कौन है अली अहमद, जिस स्‍टांप पर जबरन हस्‍ताक्षर करा रहे थे, उस पर लिखा था नाम

प्रयागराज:- प्रयागराज शहर के मीरापट्टी में मामा-भांजे की हत्या के मामले में एक और नाम संदिग्‍ध है। सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन है अली अहमद। दीपक से जिस स्टांप पेपर पर जबरन हस्ताक्षर करवाया जा रहा था, उस पर अली अहमद का नाम लिखा था। हालांकि अली अहमद माफिया अतीक का बेटा है या फिर कोई दूसरा, यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि अली अहमद का नाम पेन से लिखा गया था। इसके बारे में जांच चल रही है।

मामा-भांजे की हत्‍या का आरोपित पवन भारतीया शहर छोड़ फरार है-

मामा-भांजे की हत्या के मामले में वांछित चल रहा आरोपित पवन भारतीया शहर छोड़कर बाहर भाग गया है। पुलिस ने उसके कई ठिकानों पर छापेमारी करते हुए करीबियों से उठाकर पूछताछ की। तब पता चला कि घटना के बाद पवन कुछ घंटे ही शहर में रहा, लेकिन उसके बाद कहीं बाहर भाग गया। उसका मोबाइल भी बंद हो गया है। ऐसे में पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए एसओजी को भी लगाया गया है।

दोहरे हत्‍याकांड के अन्‍य आरोपित भी फरार हैं

मामा-भांजे की हत्‍या मामले में नामजद राजेश विश्वकर्मा, अमन और पंकज की तलाश भी पुलिस कर रही है। पुलिस का दावा है कि जांच में यह बात साफ हो गई है कि घटना के समय अमन वहां नहीं था। वह कई माह से बाहर नौकरी कर रहा है, जबकि पंकज की भूमिका संदिग्ध पाई गई है। इसी आधार पर उसकी तलाश चल रही है।

दो लोगों की गोली मारकर हत्‍या की गई थी

27 अप्रैल की दोपहर धूमनगंज थाना क्षेत्र के मीरापट्टी मोहल्ला निवासी दीपक विश्वकर्मा के घर पर यासिर और उसके भांजे सुल्तान की गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्याकांड में पुलिस ने दीपक विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि पवन की तलाश चल रही है। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि टीम लगी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आखिर कौन है अली अहमद- दीपक से जिस स्टांप पेपर पर जबरन हस्ताक्षर करवाया जा रहा था, उस पर अली अहमद का नाम लिखा था। हालांकि अली अहमद माफिया अतीक का बेटा है या फिर कोई दूसरा, यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि अली अहमद का नाम पेन से लिखा गया था। इसके बारे में