May 24, 2022

उपाध्यक्ष महोदय द्वारा प्रदत्त निर्देश के क्रम मे वाराणसी विकास प्राधिकरण वाराणसी की संयुक्त प्रवर्तन टीम द्वारा-

Spread the love

*वाराणसी विकास प्राधिकरण, वाराणसी*

 

*प्रेस विज्ञप्ति*

 

उपाध्यक्ष महोदय द्वारा प्रदत्त निर्देश के क्रम मे वाराणसी विकास प्राधिकरण वाराणसी की संयुक्त प्रवर्तन टीम द्वारा आज दिनाँक 28-04-2022 को अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तिकरण की कार्यवाही संपादित की गयी।

 

*अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तिकरण की कार्यवाही*

 

*वार्ड- मुगलसराय*

 

1- मुगलसराय वार्ड के अंतर्गत संयुक्त अभियान के अंतर्गत ग्राम-महेवा, मवई में श्री अमित जायसवाल द्वारा बिना ले-आउट स्वीकृत कराये लगभग 35 बीघा में अवैध प्लाटिंग की गयी थी। थाना-मुगलसराय के अंतर्गत लगभग 2 करोड़ मूल्य की भूमि की अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराया गया।

उक्त अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध प्राधिकरण प्रवर्तन टीम एवं थाना-अलीनगर के सहयोग से अवैध प्लाटिंग एवं निर्मित कार्यालय को ध्वस्त किया गया।

 

उक्त प्लाटिंग के अतिरिक्त प्राधिकरण प्रवर्तन टीम द्वारा ग्राम छेमियाँ के अंतर्गत श्री गौतम यादव एवं श्री गुड्डू यादव द्वारा बिना ले-आउट स्वीकृत कराये अवैध प्लाटिंग एवं निर्मित कार्यालय को मौके पर ध्वस्त कराया गया।

 

*उपाध्यक्ष महोदया द्वारा आमजनमानस से अपील की गयी है कि वाराणसी विकास प्राधिकरण से ले-आऊट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये बिना किसी भी प्रकार का निर्माण न करें, अन्यथा की दशा में प्राधिकरण द्वारा सख्त कार्यवाही की जाएगी।*