October 21, 2021

आगरा में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने होटल में मारा छापा,इस हाल में मिले कपल

Spread the love

आगरा के फतेहपुर सीकरी कस्बे के होटलों में देह व्यापार चलने की सूचना पुलिस ने बुधवार को एक होटल मे छापेमारी की। जहां से चार युगलों को हिरासत में लिया गया। जांच के बाद युवकों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई। जबकि युवतियों को परिजनों के सुपुर्द किया गया। कस्बे व हाईवे के होटलो में देह व्यापार चलने की सूचना पर थाना पुलिस ने दबिश दी।

इस दौरान एक होटल से चार युवतियों के साथ युवकों को संदिग्ध हालत पकड़ा गया। सभी को पुलिस लेकर थाने आई। साथ ही होटल के रजिस्टर को कब्जे में लिया।

क्षेत्राधिकारी नम्रता श्रीवास्तव ने पहुंच गई। उन्होंने युवतियों और युवकों से उनके संबंध आदि की बावत गहराई से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पकड़े गए सभी लोग बालिग हैं।

इसमें दो शादीशुदा भी हैं। जबकि दो युगलों की सगाई हो चुकी है। वहीं होटल रजिस्टर मे पुरुषों के पहचान पत्र भी मिले। मामले में पुलिस ने युवतियों के परिजनों को सूचना देकर थाने बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया।

वहीं पकड़े गए नेत्रपाल निवासी लोहकरेरा सिकंदरा, अमित निवासी बिधौली खेरागढ़, रवि निवासी जीवनी मंडी आगरा एवं अरुण निवासी प्रेमनगर राजपुर चुंगी आगरा के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।