CM : जमात में शामिल जिन लोगों ने खुद को छुपाया उनके खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई – निर्भय चंद पाण्डेय

Spread the love

उत्तर प्रदेश : यूपी के मुख्यमंत्री योगी जी  ने निर्देश दिये है।कि तबलीगी जमात में शामिल हुए जिन लोगों ने तथ्यों को छुपाया है उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। जमात से वापस आए लोगों की युद्ध स्तर पर तलाश करके उन्हें क्वारंटीन किया जाए।जमात में शामिल होने वाले जो लोग विदेशी हैं उनके पासपोर्ट फिलहाल जब्त कर लिया जाए और सुनिश्चित किया जाए कि इन लोगों की गलतियों का खामियाजा आम लोगों को न भुगतना पड़े।
मानवता के खिलाफ किसी भी तरह की कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिन लोगों ने मानवता के खिलाफ जाकर कार्य किया है उन्हें कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। मुख्यमंत्री ने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर लॉकडाउन के दौरान गठित की गई टीम इलेवन के साथ बैठक में ये निर्देश दिए।
उन्होंने बैठक में गरीबों को मुफ्त राशन दिए जाने की योजना की समीक्षा की और निर्देश दिया कि जरूरी सामानों की आपूर्ति में जो वाहन लगे हैं उन्हें बिल्कुल भी न परेशान किया जाए लेकिन साथ ही इस बात का ध्यान रखा जाए कि इन वाहनों से सवारियां न ढोई जाएं। इसके साथ ही हर गरीब, जरूरतमंद और श्रमिक तक सरकार की तरफ से दी जा रही एक हजार रुपय की मदद अवश्य पहुंच जाए।

ये भी पढ़े :  Corona Virus: मेरे पापा आपके लिए मुझसे दूर हैं…छोटी बच्ची के संदेश ने लोगों का दिल जीता
सरकार की तरफ से दावा किया गया कि बुधवार को सुबह 10 बजे तक 40 लाख लोगों तक मुफ्त राशन बांटा जा चुका है। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट निर्देश दिया कि जरूरी सामानों की आपूर्ति चेन टूटनी नहीं चाहिए जरूरी सामान पहुंचते ही रहना चाहिए

जल्द तलाशें सभी तबलीगी जमात वाले, मिलते ही करें क्वारंटाइन : योगीMarch 31, 2020In “Uttar Pradesh”
होली पर शांति-व्यवस्था बिगड़ी तो डीएम और एसपी पर होगी कार्रवाई:- सीएम योगीMarch 4, 2020In “Uttar Pradesh”
लखनऊ : पुलिस की चेतावनी के बावजूद ‘आरिफ’ ने किया धार्मिक आयोजन, FIR दर्ज। ये समझेंगे कभी ? “Gorakhpur”

Leave a Reply