May 22, 2022

ACP को युवक की हरकत पर आया गुस्‍सा, 5 सेकेंड में जड़ दिए 5 थप्पड़, जानें पूरा मामला-

Spread the love

ACP को युवक की हरकत पर आया गुस्‍सा, 5 सेकेंड में जड़ दिए 5 थप्पड़, जानें पूरा मामला

 

 

कानपुर. यूपी की योगी आदित्‍यनाथ सरकार द्वारा बेटियों की सुरक्षा के लिए चलाए जा रहे एंटी रोमियो स्क्वायड का असर दिख रहा है. वहीं, टीमें लगातार मनचलों और शोहदों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं. इस बीच कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय (ACP Tripurari Pandey) द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत मिलने के बाद एक आरोपी को पकड़कर पांच सेकेंड में पांच थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है. यही नहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

शिकायत मिलने के बाद एक्‍शन पांडेय जी

इस मामले में शिकायत मिलने के बाद एसीपी त्रिपुरारी पांडेय तत्काल एक्शन लेते हुए खुद ही मौके पर पहुंच गए. इस दौरान सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर मनचले के आने का इंतजार किया. कुछ देर बाद मनचला भी वहां आकर खड़ा हो गया और अपने घर से निकलकर छात्रा जैसे ही सड़क पर आई तो सरेराह मनचले ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. यह देखकर एसीपी को गुस्सा आ गया और उन्होंने 5 सेकेंड में ही मनचले को एक के बाद एक ताबड़तोड़ पांच थप्पड़ जड़ दिए. जानकारी के मुताबिक, मनचले का नाम वसीम है. जबकि पुलिस अधिकारियों को कानपुर शहर के कई इलाकों में तैनात एंटी रोमियो स्क्वायड से इसकी शिकायत मिल रही थी.

 

यही नहीं, इसके बाद एसीपी ने क्षेत्रीय थाना ग्वालटोली की पुलिस को मौके बुलाकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं, इस मामले में शिकायतकर्ता द्वारा कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई. जबकि आरोपी मनचले के खिलाफ पुलिस ने 151 की कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया. इसके अलावा मनचले से छुटकारा पाने वाली छात्रा ने पुलिस का धन्यवाद अदा किया है. बता दें कि सीएम योगी ने दूसरी बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद एक बार फिर यूपी में एंटी रोमियो स्क्वायड को एक्टिव किया है.