October 23, 2020

हाथरस मामले में गठित एस0आई0टी0 द्वारा अपनी पहली रिपोर्ट आज राज्य सरकार को प्रस्तुत- अजय मिश्रा

Spread the love

मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में जनपद

हाथरस के पुलिस अधीक्षक श्री विक्रांत वीर निलम्बित

तत्कालीन क्षेत्राधिकारी श्री राम शब्द, तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक
श्री दिनेश कुमार वर्मा, वरिष्ठ उप निरीक्षक श्री जगवीर सिंह
एवं हेड मोहर्रिर श्री महेश पाल भी निलम्बित

हाथरस मामले में गठित एस0आई0टी0
द्वारा अपनी पहली रिपोर्ट आज राज्य सरकार को प्रस्तुत

एस0आई0टी0 की रिपोर्ट में की गई संस्तुति के क्रम में सभी वादी/प्रतिवादी अन्तर्ग्रस्त व्यक्तियों तथा सम्बन्धित अधिकारियों व कर्मचारियों का
पाॅलीग्राफ व नारको टेस्ट भी विवेचकों द्वारा कराया जाएगा

पुलिस अधीक्षक शामली श्री विनीत जायसवाल
को पुलिस अधीक्षक हाथरस के पद पर तैनात किया गया
लखनऊ: 02 अक्टूबर, 2020
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देशों के क्रम में जनपद हाथरस के पुलिस अधीक्षक श्री विक्रांत वीर को लापरवाही व शिथिल पर्यवेक्षण के लिए निलम्बित कर दिया गया है। इनके अलावा, तत्कालीन क्षेत्राधिकारी श्री राम शब्द, तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक श्री दिनेश कुमार वर्मा, वरिष्ठ उप निरीक्षक श्री जगवीर सिंह एवं हेड मोहर्रिर श्री महेश पाल को भी मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में निलम्बित किया गया है।
यह जानकारी यहां देते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि हाथरस के मामले में गठित एस0आई0टी0 द्वारा अपनी पहली रिपोर्ट आज राज्य सरकार को प्रस्तुत की गई। प्रवक्ता ने यह जानकारी भी दी कि एस0आई0टी0 की रिपोर्ट में की गई संस्तुति के क्रम में सभी वादी/प्रतिवादी अन्तर्ग्रस्त व्यक्तियों तथा सम्बन्धित अधिकारियों व कर्मचारियों का पाॅलीग्राफ व नारको टेस्ट भी विवेचकों द्वारा कराया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस अधीक्षक शामली श्री विनीत जायसवाल को पुलिस अधीक्षक हाथरस के पद पर तैनात किया गया है।
——–