स्व अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में सुशासन माह का आयोजन किया जायेगा : सरयू राय

Spread the love

मंत्री सरयू राय ने कहा कि जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के सभी सात मंडलों में पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में आगामी 25 अगस्त 2018 से 25 सितंबर 2018 तक “सुशासन माह “का आयोजन किया जायेगा. भाजपा परिवार के श्रेष्ठ विचारक पं दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन 25 सितंबर को “सुशासन माह” का समापन कार्यक्रम कार्यकर्ताओं के विशाल एकत्रीकरण के साथ होगा.

“सुशासन माह” में जमशेदपुर पश्चिम विधान सभा क्षेत्र के सभी मतदान केन्द्रों पर श्री अटल बिहारी वाजपेयी के सुशासन काल का स्मरण किया जायेगा और उनके कार्यक्रमों को वर्तमान संदर्भ में लागू करने पर विचार होगा. वर्तमान केन्द्र सरकार के कार्यक्रमों के ज़मीनी स्तर पर क्रियान्वयन की समीक्षा की जायेगी तथा बूथ क्षेत्र स्तर पर जन समस्याओं का समाधान किया जायेगा.
उपर्युक्त निर्णय आज जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा से विधायक एवं राज्य सरकार के मंत्री सरयू राय के आवास पर हुई पार्टी के मंडल अध्यक्षों की बैठक में लिया गया. कल जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक होगी, जिसमें सुशासन माह के कार्यक्रमों को लागू करने की रूपरेखा तय की जायेगी और सभी लोगों को ज़िम्मेदारी सौंपी जायेगी. रक्षाबंधन के अगले दिन से इस संबंध मेंं बैठकेें आरम्भ हो जायेंगी। 27 और 28 अगस्त 2018 को सभी मंडलों में मंडलस्तरीय बैठके सम्पन्न होंगी. तदुपरांत 24 सितंबर तक बूथ स्तर पर सुशासन कार्यक्रम होंगे. 25 सितंबर 2018 को कार्यकर्ताओं की विशाल रैली के साथ सुशासन माह का समापन होगा.

Leave a Reply