November 28, 2021

स्कूल सफाई कर्मी ने 10 साल की बच्ची केसाथ क्लासरुम में किया रेप,

Spread the love

दिल्ली के शाहदरा में स्थिति एक नगर निगम के स्कूल में एक 5वीं कक्षा की 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक सफाईकर्मी कर्मचारी के द्वारा रेप का ममाला सामने आया है। घटना मंगलवार की है जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी मंगलवार की दोपहर उसे जबरदस्ती एक स्कूल के एक खाली कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया।

इसके साथ ही उसने धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बतया तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद वह कुछ दिनों तक तो चुप रही उसने सिर्फ अपने पेट में दर्द की शिकायत की। शनिवार को उसने अपनी आंटी को सारी घटना के बारे में बताया। डॉक्टर के द्वारा इलाज में रेप की पुष्टि कर ली गई इसके बाद पुलिस को इसके बारे में सूचित किया गया।

जांच पड़ताल में पुलिस ने 38 वर्षीय शहरोज को स्कूल से गिरफ्तार कर लिया है। पूर्वी दिल्ली की डीसीपी मेघना यादव ने कहा कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट के अंतर्गत आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की मोबाइल भी खंगाल रही है ताकि उसने कोई आपत्तिजनक फोटो तो नहीं ली है।

पीड़िता ने बताया कि लंच के बाद शहरोज उसे जबरदस्ती एक खाली क्लासरुम में लेकर गया और उसके साथ रेप किया। पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि जब बच्ची ने घर पर खाना पीना कम कर दिया तो वे चिंतित हो गए क्योंकि उसने अपने साथ हुई इस वारदात के बारे में हमें नहीं बताया था।

बताया जाता है कि बच्ची को तीन महीने पहले ही यूपी के बस्ती जिले से बेहतर पढ़ाई के लिए दिल्ली भेजा गया था। उसके चाचा उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक मेटल वर्कशॉप में काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि वे मामले की गहनता से तहकीकात कर रहे हैं।