*स्कूल केअधिकारियों द्वाराआदिवासी छात्रओं से रेप*

Spread the love

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में दो नाबालिग आदिवासी लड़कियों से साथ रेप का मामला सामने आया है। दरअसल दोनों बच्चियां यहां आदिवासी बच्चों को लिए चल रहे स्कूल में पढ़ती थीं। दोनों ही बच्चियों को नशा देकर उनका रेप करने का आरोप स्कूल के ही दो अधिकारियों पर लगा है। हॉस्टल सुप्रीटेंडेंट छबन पचारे और डिप्टी सुप्रीटेंडेंट नरेंद्र विरूतकर को दोनों बच्चियों के रेप के आरोप में मंगलवार गिरफ्तार किया गया है।

इसके अलावा इस सब में आरोपियों का साथ देने के लिए दो महिला कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों हास्टल वार्डन कल्पना ठाकरे और असिस्टेंट लता कनाके हैं। रजूरा तहसीन में स्थित ये स्कूल पूर्व कांग्रेस विधायक का बताया जा रहा है जिसे अभी एक निजी संस्था द्वारा चलाया जा रहा है।

9 और 10 साल की पीड़ित बच्चियों को बार बार बेहोश हो जाने की शिकायत के बाद 6 अप्रैल को चंद्रपुर को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच में स्त्री रोग विशेषज्ञों ने पाया कि दोनों बच्चियों के साथ रेप हुआ है और उन्हें ड्रग्स का ओवरडोज भी दिया गया है। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को इसकी शिकायत की। इस सब के बाद एक अन्य बच्ची भी बेहोश हो जाने की इसी शिकायत के साथ आगे आई है। इस बच्ची की भी मेडिकल जांच की जा रही है।

Leave a Reply