January 25, 2021

सोनू सूद ने गिरवी रख दी संपत्ति, 10 करोड़ रुपये लोन लेकर कर रहे गरीबों की मदद* JP सिंह

Spread the love

*गरीब, मजदूरों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद ने उठाया हैरान करने वाला कदम , गिरवी रख दी संपत्ति, 10 करोड़ रुपये लोन लेकर कर रहे मदद*

कोरोना काल में गरीब, मजदूरों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद ने हैरान करने वाला कदम उठाया है। सोनू सूद के इस कदम के बाद हर किसी का दिल उनको सैल्‍यूट करने को करेगा। जरूरतमंदों की मदद के लिए उन्‍होंने अपनी आठ संपत्तियां गिरवी रखकर 10 करोड़ का लोन लिया है। ये प्रॉपर्टी 48 साल के सोनू सूद और उनकी पत्‍नी सोनाली के नाम पर हैं जिनमें दो दुकान और छह अपार्टमेंट शामिल हैं। यह संपत्तियां मुंबई के पॉश इलाके जुहू में हैं।

कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन की शुरुआत से ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। अपने अधिकतर प्रोजेक्ट्स में विलेन की भूमिका निभाने वाले सोनू, अपने मदद कार्यों की वजह से रियल ज़िंदगी में प्रवासियों के लिए सबसे बड़े हीरो बन चुके हैं। प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने से लेकर, उन्हें दोबारा काम दिलाने और उनके बच्चों के लिए पढ़ाई की व्यवस्था करने तक, सोनू लगातार अच्छे कारणों से खबरों में रहे।

सोनू ने जुहू, मुंबई में इस्कॉन मंदिर के पास एबी रोड पर CGHS में अपने 6 फ्लैट और ग्राउंड फ्लोर की 2 दुकानें गिरवी रख दी हैं। पहली मंज़िल से छठी मंज़िल तक सोनू के ये फ्लैट्स बिल्डिंग की एक यूनिट हैं और इन्हें 10 करोड़ लोन जुटाने के लिए गिरवी रखा गया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि ये एग्रीमेंट 15 सितंबर को साइन किया गया था और 24 नवंबर को रजिस्टर हुआ है। गिरवी रखी गईं सभी प्रॉपर्टी के मालिक सोनू और उनकी पत्नी सोनाली हैं।

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने ऐसे कदम उठाए जिनकी सराहना देश-विदेश में हुई। उन्‍होंने ना केवल लोगों को घर तक पहुंचाया बल्कि आर्थ‍िक रूप से भी लोगों की मदद की। वह अब तक दर्जनों लोगों का इलाज करा चुके हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्‍न देने की मांग उठने लगी थी। हालांकि एक्‍टर का कहना था कि वह ये सेवा निस्‍वार्थ भाव से कर रहे हैं।