October 21, 2021

सेंट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अशोक सिंह प्रिंस से 25 हजार रूपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया

Spread the love

MVD INDIA NEWS .
शिवपुर ( वाराणसी )
रविवार 7 अक्टूबर 2018 .
सेंट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अशोक सिंह प्रिंस से 25 हजार रूपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है । रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है । प्रकरण को लेकर शनिवार को शिवपुर थाने में लंका थानाक्षेत्र के छित्तूपुर निवासी गोलू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है । सेन्टर बार के पूर्व अध्यक्ष से रंगदारी मांगने की जानकारी होने पर उनके अधिवक्ता मित्र खासे नाराज दिखे । मित्र अधिवक्ताओं ने पुलिस अधिकारियों से मिलकर आरोपी गोलू यादव को जल्द गिरफ्तार करने की माग की है ।
शिवपुर थाना अंतर्गत साई धाम काँलोनी निवासी अधिवक्ता अशोक सिंह ने दूरभाष पर बताया कि वे शनिवार की शाम कचहरी से खाली होकर घर पहंचे ही थे कि सायंकाल छह बजे के लगभग उनके मोबाइल पर काँल आया आई । कुछ देर बाद हम उसी मोबाइल पर फोन किया तो रिसीव करने वाले ने खुद को गोलू यादव बताते हुए कहां कि मेरे पिताजी से जो 25 हजार रुपए लिए हो उसे लौटा दो। नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहना । इसके कुछ देर बाद फिर फोन आया और गोलू यादव ने कहा की मोबाइल स्विच आँफ कर रहा हूं , मगर रुपये नहीं मिले तो गोली जरूर मारुंगा ।
अधिवक्ता ने यह भी बताया कि 30 वर्षों की वकालत में आजतक उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ कि कोई फोन पर धमकी दे । आज तक किसी से उधार भी नहीं ले रखा है । धमकी भरी काँल से भयभीत अशोक सिंह शिवपुर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दिया ।
इस संबंध में इन्स्पेक्टर शिवपुर ने दूरभाष पर जानकारी दिया कि अधिवक्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच की जा रही है । एक टीम नामजद आरोपी के नाम व पते की तस्दीक करने के लिए उसके घर रवाना की गई है । जिस नंबर से फोन आया । सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है ।