सीआरपीएफ जवान ने पत्नी और बच्चों को मारी गोली

Spread the love

प्रयागराज। सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पडि़ला में शनिवार सुबह एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। सीआरपीएफ जवान ने पत्नी और दो बच्चों को गोली मार दी। इसके बाद जवान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना की जानकारी होने पर सीआरपीएफ के अधिकारी और जिले के पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच कर रहे हैं।
*ड्राइवर के पद पर तैनात था सीआरपीएफ जवान*
थरवई थानाक्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का ग्रुप सेंटर हैं। ग्रुप सेंटर में ही रहने वाले 224 बटालियन में ड्राइवर के पद पर तैनात विनोद कुमार यादव प्रयागराज जनपद में मेजा तहसील के सिरसा इलाके का रहने वाला था। उसने शनिवार को सुबह लगभग 5:30 बजे पत्नी विमला, 15 वर्षीय बेटा संदीप और बेटी 12 वर्षीय बेटी सिमरन को गोली मार दी। पत्‍नी और बच्‍चों की मौत के बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इससे चारों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी होने पर सीआरपीएफ के जवानों में खलबली मच गई। जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया है यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी
*सूचना पाकर सीआरपीएफ और जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए* और मामले की जांच कर रहे हैं। थानाध्यक्ष थरवई भुवनेश चौबे ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला पारिवारिक कलह माना जा रहा है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जवान के घरवालों को सूचना भेज दी गई है। वे भी घटनास्‍थल के लिए चल चुके हैं।

Leave a Reply