January 19, 2022

सिविल इंजीनियर द्वारा की जा रही थी शराब की होम डिलीवरी, अंग्रेज़ी में था एक्सपर्ट

Spread the love

बिहारसिविल सर्विसेज की तैयारी करने वाले सिविल इंजीनियर इंद्रजीत कुमार को पुलिस ने तीन बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। पाटलिपुत्र पुलिस ने शनिवार की देर रात नेहरूनगर के पास उसे उस वक्त पकड़ा, जब वह बाइक से कंकड़बाग इलाके में किसी को शराब सप्लाई करने जा रहा था। पुलिस ने पकड़ा तो वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोल धौंस जमाने लगा।

पुलिस ने जब उसके बैग की तलाशी ली तो तीन बोतल विदेशी शराब मिली। पुलिस उसे लेकर थाने चली गई। उससे मिले सुराग के बाद पुलिस उसके मातृकुंज अपार्टमेंट में गई, जहां इंद्रजीत की स्काॅर्पियो लगी थी। उस स्काॅर्पियो की तलाशी ली गई तो उसमें से 41 बोतल शराब मिली। पुलिस ने बाइक और स्काॅर्पियो जब्त कर ली। सिटी एसपी सेंट्रल डी. अमरकेश ने बताया कि बाइक और स्कार्पियो इंद्रजीत की है।
जब पुलिस इंद्रजीत को थाने लेकर गई तो पूछताछ में उसने बताया कि वह शराब सप्लायर नहीं है। शराब का धंधा नहीं करता है। लेकिन जब स्काॅर्पियो से शराब मिली तो फिर वह कुछ भी नहीं बता रहा था। पुलिस का कहना है कि उसे झारखंड से कोई शराब लाकर देता है जिसे वह पटना के विभिन्न इलाकों में होम डिलिवरी करता है। पुलिस को उस तस्कर की तलाश है, जो उसे शराब देता था। उसने स्वीकार किया कि वह सिविल सर्विसेज की तैयारी करता है। दक्षिण भारत के किसी कॉलेज से उसने सिविल इंजीनियरिंग की है। थानेदार टीएन तिवारी ने कहा कि पैसे के लिए वह यह धंधा कर रहा था। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस उसे रिमांड पर लेकर फिर पूछताछ करेगी।