May 28, 2022

सपा अब विधान परिषद में नहीं रोक पाएगी महत्वपूर्ण बिल : पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह-

Spread the love

सपा अब विधान परिषद में नहीं रोक पाएगी महत्वपूर्ण बिल : पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

 

 

MLC की सभी सीट जीत बीजेपी हासिल कर लेगी बहुमत

 

प्रयागराज. बीजेपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री व प्रयागराज शहर पश्चिमी से विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह ने स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के द्विवार्षिक निर्वाचन-2022 को लेकर इलाहाबाद-कौशांबी सीट के लिए शनिवार को नगर निगम बूथ पर मतदान के बाद कहा कि बीजेपी सभी सीट जीत रही है. 36 सीटों में 9 सीट बीजेपी ने पहले ही निर्विरोध जीत ली गई.

 

सपा अब विधान परिषद में नहीं रोक पाएगी महत्वपूर्ण बिल

 

मतदान के बाद पूर्व कैबिनेट सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में चारों ओर विकास हो रहा है. वहीं पिछले कार्यकाल में विकास से जुड़े तमाम बिल विधान परिषद में समाजवादी पार्टी पास नहीं होने दे रही थी. अब एमएलसी की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की विजय के बाद बीजेपी को विधान परिषद में भी बहुमत हासिल हो जाएगा. जिसके बाद प्रदेश के विकास से जुड़े बिलों को विधानसभा के बाद विधान परिषद में आसानी से पास कराया जाएगा. इससे विकास में निश्चित रूप से बहुत लाभ होगा.

 

 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही है. अब तो चुनाव बीत गया गया. अखिलेश यादव को अब तो ध्रुवीकरण की राजनीति नहीं करनी चाहिए. समाजवादी पार्टी बरेली के विधायक के बयान के सवाल पर उन्होंने कहा की अखिलेश यादव को अपनी पार्टी के विधायकों को समझाना चाहिए. साथ ही उन्होंने शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने का सवाल पर जवाब देते हुए कहा की जो भी हमारी विचारधारा से जुड़ेगा, उसका स्वागत है. जहां तक शिवपाल यादव के पार्टी में शामिल होने की बात है इस संबंध में वही बता सकते है.