October 22, 2021

*सपा अध्यक्ष अखिलेश 🗣का केंद्र पर वार;

Spread the love

*सपा अध्यक्ष अखिलेश 🗣का केंद्र पर वार; कहा- गठबंधन 🤝को रोकने के लिए सीबीआई छापे करा रही मोदी👤 सरकार*

कृष्ण मोहन उर्फ बग्गा

**************

खनन घोटाला प्रकरण में सीबीआई जांच सपा अध्यक्ष व तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक पहुंच चुकी हैं। रविवार को पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉफ्रेंस करते हुए अखिलेश ने कहा कि, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच उठ रहे गठबंधन को रोकने के लिए मेरे खिलाफ केंद्र सरकार सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। साथ ही अखिलेश ने कांग्रेस पार्टी भी हमला बोला। कहा कि, यूपीए के कार्यकाल में कांग्रेस ने सीबीआई से मुलाकात कराई थी और अब वही काम एनडीए की सरकार कर रही है। लेकिन मैं जवाब देने के लिए तैयार हूं।

इस दौरान अखिलेश यादव ने सपा-बसपा गठबंधन पर ज्यादा बोलने से इंकार कर दिया। कहा कि, अभी कुछ नहीं बोलूंगा। कहा कि, उत्तर प्रदेश में भाजपा के विरोध में कोई गठबंधन न हो पाए, इसलिए केंद्र की मोदी सरकार मुझ पर सीबीआई द्वारा छापेमारी करवा रही है। निष्पक्षता का आकलन खुद करिए। याद करिए, सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के लिए क्या कहा था? लेकिन हम अपना शिष्टाचार नहीं बदलेंगे। बहुत ज्यादा वक्त नहीं है गठबंधन हो जाएगा।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर भी हमला बोला। कहा कि, भाजपा ने प्रचार पर पांच हजार करोड़ रुपए खर्च किए। योगी जी एक्सप्रेसवे से इटावा जाएं, देंखे। असली विकास दिखेगा। जनता अब परिवर्तन चाहती है। सीबीआई ने शनिवार को आईएएस बी. चंद्रकला के लखनऊ स्थित आवास समेत 12 जगहों पर छापे मारे। यह कार्रवाई 2012 हमीरपुर खनन घोटाले के मामले में की गई। एजेंसी के मुताबिक, सीबीआई इस मामले में अखिलेश यादव से भी पूछताछ कर सकती है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-https://www.mvdindianews.in

पसंद करने के लिए इस मैसेज को reply करें और टाइप करे 👍