May 29, 2022

सनी लियोनी को नरोत्तम मिश्रा का अल्टीमेटम, कहा- तीन दिन में गाने का वीडियो हटाकर माफी मांग लो, वर्ना-

Spread the love

*सनी लियोनी को नरोत्तम मिश्रा का अल्टीमेटम, कहा- तीन दिन में गाने का वीडियो हटाकर माफी मांग लो, वर्ना…*

 

भोपाल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के गाने मधुबन में राधिका नाचे को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अल्टीमेटम दिया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी से माफी मांगने और गाना हटाने के लिए कहा है. यदि ऐसा नहीं होता है, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि उन्हें सोचना चाहिए कि वह हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही हैं.

*मधुबन गाने को लेकर विवाद*

सनी लियोन का हाल ही में एक गाना मधुबन रिलीज हुआ है, इसको लेकर विवाद की स्थिति पैदा हो गई है. गाने में सनी लियोनी के डांस पर लोगों ने आपत्ति जताई है. उत्तर प्रदेश के मथुरा के संत भी इस गाने की वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं. सनी लियोनी के डांस को संतों ने अश्लील बताया है. उनका कहना है कि बॉलीवुड की आइटम डांसर ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.

 

*गृह मंत्री ने कहा- माफी मांगे और वीडियो हटाएं*

 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कुछ विधर्मी हिंदू आस्थाओं को लगातार चोट पहुंचा रहे हैं. राधा मां हमारी भगवान हैं. देश में अलग से राधा के मंदिर हैं. मां राधा की पूजा होती है. शाकिब तोशी अपने धर्म पर भी क्या कोई गीत बना सकते हैं. यह हिंदू धर्म पर चोट जरूर पहुंचा सकते हैं. गृह मंत्री ने सनी लियोनी और शाकिब तोशी को हिदायत देते हुए कहा कि समझे और संभले. यदि 3 दिनों के अंदर इन्होंने माफी नहीं मांगी और वीडियो नहीं हटाया तो विधि विशेषज्ञों से राय लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

👇🏼👇🏼