September 25, 2021

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सेना और राज्य पुलिस अपने-अपने तरीके से आतंक के खिलाफ अभियान- अजय मिश्रा

Spread the love

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सेना और राज्य पुलिस अपने-अपने तरीके से आतंक के खिलाफ अभियान चलाते रहते हैं। इसी कड़ी में सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाते हुए एक बड़ी सफलता हासिल की है। सेना ने यहां नार्को मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना और पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशन को अंजाम दिया। इस दौरान संयुक्त अभियान में एक बड़े नॉर्को मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए 10 लोगों की गिरफ़्तारी की गई। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से हेरोइन, 8 पिस्टल व कई मैगजीन, कारतूस बरामद हुई है।

 

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, कुछ लोग नॉर्को मॉड्यूल चला रहे हैं। हमने नाकाबंदी करते हुए वाहनों की तलाशी ली। इस दौरान 10 लोगों को पकड़ा है। जिनके कब्जे से 7-8 किलो हेरोइन समेत कई हथियार मिले हैं। इनके पास से 22 लाख कैश भी मिला है।

 

 

इस मामले में पुलिस ने एक ट्रक, एक कार और एक स्कूटी को भी सीज किया है। सुरक्षाबलों को जानकारी मिली कि ट्रक, कार और स्कूटी का इस्तेमाल हेरोइन की सप्लाई के लिए किया जा रहा है। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने वाहनों को सीज कर दिया।