June 17, 2024

शहर उत्‍तरी के सपा प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्लू ने कहा –

Spread the love

वाराणसी : शहर उत्‍तरी के सपा प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्लू ने कहा – हमारे भी पूर्वज श्रीराम, हम सब हिंदुस्तानी

 

 

वाराणसी उत्‍तरी के सपा प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्लू ने कहा – हमारे भी पूर्वज श्रीराम, हम सब हिंदुस्तानीसपा के मुस्लिम उम्‍मीदवार ने राम को अपना पूर्वज बताया तो यह वीडियो वायरल हो गए।

 

वाराणसी । शहर उत्तरी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्लू ने प्रभु जय श्रीराम के नारे पर भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ और सिर्फ हिंदू मुसलमान की बात करती है। वास्तव में उनके पास जहित के लिए कोई मुद्दा ही नहीं है। इसे छिपाने के लिए भगवान का सहारा लेती है। उसे ध्यान रखना चाहिए कि हम भी प्रभु श्रीराम के वंशज हैं। सीधी बात हम सभी हिंदुस्तानी हैं। इधर-उधर की बातें कर जनता के मुद्दों से भटकाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

 

 

अशफाक अहमद डब्लू खजुरी में अपने केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उनका यह बयान इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। अशफाक कहते हैं कि प्रदेश में इस बार समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है और पूरा माहौल भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ है। अब जनता भारतीय जनता पार्टी के झूठ से त्रस्त हो गई है और ऊब चुकी है। इस बार प्रदेश में बदलाव देखने को मिलेगा। शहर उत्तरी में भाजपा ने दो बार से इस सीट पर विधायक स्टांप एवं पंजीयन मंत्री राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल को ही टिकट दिया है, सपा ने उनके सामने अशफाक अहमद डब्लू को मैदान में उतारा है।

 

 

 

अशफाक वर्ष 2012 में वाराणसी कैंटोमेंट सीट से विधानसभा चुनाव लड़े थे। हालांकि इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वर्ष 2017 के चुनाव में डब्लू ने शहर दक्षिणी से टिकट की दावेदारी की थी। सपा की ओर से इस पर सहमति जताते हुए टिकट भी दे दिया गया था, लेकिन समझौते में सीट कांग्रेस के पास चले जाने से उन्हें मौका नहीं मिल पाया था। होटल व स्क्रैप कारोबारी परिवार के अशफाक अहमद लंबे समय से सपा में जुड़े हैं। पार्टी में इनका अच्छा खासा प्रभाव भी है। समाजवादी पार्टी ने नामांकन के अंतिम दिन की पूर्व संध्या पर इन्हें टिकट देकर विपक्षी दलों को चौंका दिया था।