May 29, 2022

शराब पीने के बाद कातिलों ने वारदात को दिया था अंजाम-

Spread the love

Prayagraj Mass Murder Update:-

 

तो शराब पीने के बाद कातिलों ने वारदात को दिया था अंजाम

 

 

प्रयागराज के थरवई में एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया।

 

घटनास्थल से चंद कदम दूर पुलिस को देसी शराब की दो खाली शीशी मिली। उसके पास ही बीड़ी के भी टुकड़े मिले। इस आधार पर आशंका जताई जा रही है कि वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने शराब का सेवन किया था।

 

 

छह फुट की बाउंड्री लांघकर हत्‍यारे खेत में बने मकान के अंदर घुसे थे

 

घटनास्थल के निरीक्षण से यह बात सामने आई है कि कातिलों ने खेत में बने मकान के भीतर छह फुट की बाउंड्री पार करके दाखिल हुए। वारदात को अंजाम देने के बाद मकान के पिछले हिस्से की तरफ का दरवाजा खोल कर भागे थे।

 

तीन चारपाई पर छह लोग सो रहे थे, पांच की हत्‍या

 

सड़क से सटा हुआ मकान करीब 10 वर्ष पूर्व बनाया गया था। एक हिस्से का निर्माण कार्य अभी चल रहा था जिसमें दो कमरे हैं और बीच में बाउंड्री बनवा कर खाली स्थान छोड़ा गया। जहां पर गाय और मवेशी बांधे गए थे। बीच में ही तीन चारपाई पर कुल छह लोग सोए थे, जिसमें पांच की हत्या की गई।

 

बरात में शामिल कुछ लोगों पर भी शक

 

ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि शुक्रवार की रात गांव में दो व्यक्ति के घर बरात आई हुई थी। इसमें से एक बरात घटनास्थल से करीब 300 मीटर दूर है लेकिन झाडि़यों के बीच बना रास्ता मुख्य सड़क तक आता है।

 

पुलिस ग्राम प्रधान समेत अन्य से बरात में आए लोगों की जानकारी जुटा रही है। साथ ही स्पेशल टास्क फोर्स घटनास्थल और उसके आसपास वारदात के वक्त मौजूद मोबाइल नंबरों की पड़ताल में जुट गई है।

 

कारोबारी का बेटा बोला- पत्‍नी को दूध विक्रेता परेशान करता था

 

कारोबारी का बेटा गुरुवार की रात घर गया था और शुक्रवार सुबह वह प्रयाग स्टेशन के पास अपनी दुकान पर पहुंच गया था। शुक्रवार शाम को ही उसने मोबाइल पर अपनी पत्नी, मां माता-पिता से बात किया था। कारोबारी के बेटे ने बिलखते हुए कहा कि उसकी पत्नी ने बताया था कि एक दूध विक्रेता उसे परेशान कर रहा है। ऐसे में उसने और दूध विक्रेता पर वारदात करने का आरोप लगाया है।

 

क्‍या कारोबारी की बहू गर्भवती थी

 

महिलाओं के बीच यह बात भी कही जा रही थी कि कारोबारी की बहू गर्भवती थी लेकिन महिला के पति ने इस तरह की कोई पुष्टि नहीं की है।

 

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सब साफ हो जाएगा।