विश्व हिन्दू सेना vs कम्युनिस्ट, पोस्टर वार

Spread the love

विश्व हिन्दू सेना vs कम्युनिस्ट, पोस्टर वार के साथ कार्यालय के बोर्ड पर पोता गया कालिख

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बोर्ड पर कालिख पोती गई है। इसके साथ ही काशी हिंदू विश्वविद्यालय में कम्युनिस्ट कार्यकर्ताओं को घुसने पर प्रतिबंध लगाने के लिए विश्वविद्यालय के गेट पर पोस्टर चस्पा किया गया है। यह मामला अब तूल पकड़ने लगा है। लगातार चीन का विरोध कर रहे विश्व हिंदू सेना की तरफ से या पोस्टर चस्पा किया गया है।

वाराणसी। विश्व हिंदू सेना द्वारा चीन के विरोध में एक के बाद एक कदम उठाए जा रहे हैं। विश्व हिंदू सेना ने चेतावनी के बाद आगे कार्रवाई करते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बोर्ड पर कालिख पोत कर कम्युनिस्ट शब्द का विरोध किया है। इसके साथ ही बीएचयू के सभी गेट पर पोस्टर चस्पा किया है, जिसमें बीएचयू में कम्युनिस्टों के प्रवेश पर प्रतिबंध करने की बात कही गई है।

कम्युनिस्ट शब्द को हटाने को लेकर विश्व हिंदू सेना ने कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं को देश छोड़ने अथवा किसी अन्य पार्टी में जाने की बात कही थी। जिसके बाद कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जिला प्रशासन को एक ज्ञापन भी दिया था। वहीं अब बीएचयू में पोस्टर चस्पा होने से मामला तूल पकड़ने लगा है। इस संबंध में विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक ने बताया कि चीन से संबंधित चाहे वह पार्टी हो या चीनी सामान सभी चीजों का बहिष्कार किया जाएगा। कम्युनिस्ट शब्द से चीन और माओ की बू आती है। इसलिए यह मुहिम शुरू की गई है। या तो पार्टी कार्यकर्ता कम्युनिस्ट शब्द हटा दें या देश छोड़कर चले जाए।

Leave a Reply