February 21, 2024

वाराणसी में स्कूल से घर लौट रहे 11वीं के छात्र पर चाकू से हमला-

Spread the love

*वाराणसी में स्कूल से घर लौट रहे 11वीं के छात्र पर चाकू से हमला*

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के बसनी गांव में सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे के करीब स्कूल से घर लौट रहे 11वीं के छात्र पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। छात्र की चीखपुकार सुनाकर बीचबचाव करने पहुंचे दो युवकों पर भी हमलावरों ने वार किया। घटना में एक की हालत गंभीर है। उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाकूबाजी के एक आरोपी को हिरासत में लिया।बसनी गांव निवासी इसरार (17) सुभद्रा कुमार इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है। वह सोमवार को विद्यालय से घर लौट रहा था। इसी दौरान बसनी गांव स्थित ननिहाल में रह रहे सद्दाम नामक एक युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर अपने सहयोगियों के साथ इसरार पर हमला कर दिया।

चाकू उसके हाथ में लगा और वह चीखने-चिल्लाने लगा। बीचबचाव करने पहुंचे इरफान (22) और अबरार (17) पर भी चाकू से हमला किया। अबरार के सीने में चाकू लगने के कारण हालत गंभीर हो गई। परिजन उसे उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी ले गए। जहां से मंडलीय अश्पताल रेफर कर दिया गया।

घायल के चाचा इलियास ने हमलावर सद्दाम, दाऊद, समशीर, नूर आलम सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ बड़ागांव थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी सद्दाम और उसके सहयोगी दाऊद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।