December 5, 2021

वाराणसी में फिर हुआ गैंगवार, दो की मौत जिसमे एक 50 हजार इनामी होने की चर्चा…

Spread the love

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में देर शाम अज्ञात बदमाशों ने अलग-अलग थानों के दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि मरने वाले एक युवक की शिनाख्त जहां शातिर बदमाश राकेश अग्रहरि के रूप में हुई है. वहीं दूसरे युवक को उत्तर प्रदेश के 50 हजार के इनामी बदमाश रईस बनारसी के तौर पर की जा रही है. फिलहाल अभी पुलिस के छानबीन की बात कह रही है.

शुक्रवार शाम अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से बनारस एक बार फिर थर्रा गया. दो बदमाशों के बीच हुई गैंगवार में दो गुट के बदमाशों ने एक दूसरे पर हमला किया. शाम को हुए गैंगवार में दो शातिर अपराधी अपनी ही मौत मरे. थाना दशाश्वमेध और चेतगंज के निवासी अपराधी जरायम की दुनिया में अपनी खासा धमक रखते थे. राजेश अग्रहरी दशाश्वमेध थाना के पांडेयहवेली इलाके के अपने घर के चबूतरे पर बैठा था जबकि दूसरा बदमाश रईस चेतगंज थाना के लंगड़ा हाफिज मस्जिद के पास मृत अवस्था में मिला.

माना जा रहा है कि घटना के बाद जान बचाने की नियत से यह अपराधी सुरक्षित ठिकाने की ओर भागे थे. जहां उनकी मौत हो गई. दूसरा ईनामियारईस बनारसी है. इस बात की पुष्टि करने के लिएपुलिस तो कैमरे से बच रही है लेकिन क्राइम ब्रांच और पुलिस के आला अधिकारी दबी जुबान से यह मान रहे हैं कि रईस बनारसी है.

सूबे के मुखिया को शहर छोड़े अभी 24 घंटे भीनहीं हुए हैं की हौसला बुलंद बदमाशों ने गैंगवार कर दिया. वहीं हम बात करें तो 17 तारीख को देश के PM और वाराणसी के सांसद प्रधानमंत्री अपना जन्मदिन मनाने बनारस आ रहे हैं ऐसे में बनारस कितना सुरक्षित है यहतो आज की घटना से साफ हो रहा है.

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी सिटी दिनेश सिंहने बताया कि यह क्रॉस फायरिंग का मामला है राजेश अग्रहरि नामक व्यक्ति की मौत हो गई हैऔर जो दूसरा है उसकी पहचान भी जल्द हो जाएगी जब वह मिला तो वह होश में था उसने बताया कि राजेश ने हमें गोली मारी एक व्यक्ति उसे छोड़कर और बाइक छोड़कर पैदल ही चला गया. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्द ही पुष्टी हो जाएगी कि दूसरा व्यक्ति कौन था दोनों मामला एक ही है.