November 28, 2021

वाराणसी: प्रदेश में कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त, नहीं है कोई कमी : कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन।

Spread the love

वाराणसी: काशी क्षेत्र के भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के सम्मलेन में पहुंचे प्रदेश सरकार में तकनीकी और शिक्षा चिकित्सा कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने गाजीपुर में हुई कांस्टेबल की हत्या की घटना पर कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह चुस्त-दुरुस्त और सही है। उन्होंने यह भी कहा कि जब से हमारी सरकार आई है या तो अपराधी जेल में हैं या प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं।

वहीं घटक दलों की नाराज़गी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जनता मन बना चुकी है और आने वाले चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में एक बार फिर हम भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं।

प्रदेश सरकार में तकनीकी और शिक्षा चिकित्सा कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने इंग्लिशिया लाईन स्थित भारती शिक्षा मंदिर में आयोजित काशी क्षेत्र भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ सम्मलेन में बतौर मुख्य अथिति शिरकत की। इस दौरान उन्होंने गाज़ीपुर में हुई हिंसा में कांस्टेबल की पीट पीट कर ह्त्या के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त है, जब से हमारी सरकार बनी है या तो अपराधी जेल मे हैं या प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं। गाज़ीपुर में हुई घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं, जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

लगातार घटक दल सुभासपा के अपनी सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन के बीच अपना दल के द्वारा प्रदेश सरकार के ऊपर आरोप लगाने पर कहा कि कल के कार्यक्रम में इसलिए अनुप्रिया जी नहीं पहुंची क्योंकि वो मिर्ज़ापुर में किसी कार्यक्रम में व्यस्त थी। वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा बड़ा दल है और हमेशा बड़ा दल होने के नाते वो छोटे दलों की समस्याएं सुनता है।

वहीं प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान वित्त विहीन शिक्षकों के प्रधानमंत्री संसदीय क्षेत्र जान संपर्क कार्यालय के पास किये गए विरोध और उनकी मांगों के बारे में प्रश्न किया गया तो उन्होंने कोई जवाब देना उचित नहीं समझा।

www.mvdindianews.in