January 21, 2022

वाराणसी क्रिसमस : सांता ने गरीब और अनाथ बच्चों के चेहरे पर ऐसे बिखेरा मुस्कान , लोग भी हुए हतप्रभ।

Spread the love

वाराणसी: 25 दिसंबर को पूरी दुनिया क्रिसमस मनाती है। हर कोई अपने हिसाब से इस दिन को मनाता है। ऐसी मान्यता है कि क्रिसमस के दिन रात में सांता बच्चों को गिफ्ट देता है, मगर काशी में सांता क्लॉज गरीब और अनाथ बच्चों को दिन में ही गिफ्ट दे दिया। जी हाँ ऐसा ही कुछ नजारा वाराणसी के कैंटोमेंट में देखने को मिला। जहां छोटे-छोटे गरीब और अनाथ बच्चों के चेहरे पर सांता ने मुस्कान बिखेर दिया।

आपको बता दें कि क्रिसमस वाले दिन वाराणसी के कैंटोमेंट में उस समय सब अचम्भित हो गए। जब कुछ लोग सांता के ड्रेस में तैयार होकर बच्चों के हेयर कटिंग करने के लिए आये। वो भी ऐसे बच्चे जो गरीब और अनाथ थे। सारे लोगों की नजर सांता बने लोगों और उनके काम पर टिक गयी। क्योंकि सभी उन गरीब बच्चों का मुफ्त में बाल काट रह थे। सभी लोग इस टीम की तारीफ कर रहे थे। लोगों ने कहा कि आज वाकई में काशी की धरती पर सांता आया है।

वहीं इस आयोजन से गरीब और अनाथ बच्चों के चेहरे में जहाँ ख़ुशी की लहर दिखी। वहीं उनको भी एक पल के लिए ये यकीन होगया कि वाकई में आज उनके लिए इतने सारे सांता क्लॉज धरती पर उत्तर आये हैं। ये फ्री हेत कटिंग कैंप आज से तीन दिन के लिए लगा है। जो सभी गरीब बच्चों के बाल की कटिंग कर के उनको क्रिसमस का तोहफा देगा।

www.mvdindianews.in