May 22, 2022

लोहता में एसएसटी टीम व पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान-

Spread the love

*लोहता में एसएसटी टीम व पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान*!

 

*विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीमें कर रहीं वाहनों की सघन जांच*

 

*लोहता*:विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस और प्रशासन चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के लिए तैयारियों में जुटा हुआ है। जहां प्रशासनिक अधिकारी मतदान केंद्रों पर दौरा कर व्यवस्थाओं को पूरा कराने में लगे हुए हैं,तो वहीं पुलिस भी उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आदर्श आचार संहिता का पालन कराए जाने के लिए दूसरे जनपदों से आने वाले वाहनों की चेकिंग कर तलाशी ले रही है।

इसी क्रम में आज मंगलवार को शिवपुर व रोहनिया विधानसभा में थाना पुलिस और क्षेत्र की सीमाओं पर तैनात एसएसटी टीम के उपनिरीक्षक नागेंद्र राय,अनिल कुमार के साथ लोहता थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने दूसरे जनपदों से आने वाले वाहनों की चेकिंग और तलाशी के लिए संघन अभियान चलाया। इस दौरान संयुक्त टीम ने कार व अन्य बड़े वाहनों की डिग्गियों व बोनटों को खुलवाकर तलाशी ली और वाहन चालकों से भी चुनावी समय में कोई भी ऐसा सामान जिससे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा हो व चुनाव प्रचार सामग्री साथ लेकर ना चलने के लिए कहा गया। अचानक चले चेकिंग व तलाशी अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।

अभियान के क्रम में भरथरा तिराहा मार्ग, लोहता,अकेलवा चौराहा आदि प्वाइंटों पर पुलिस ने वाहनों को रोक-रोक कर चेकिंग और तलाशी लिया।