May 28, 2022

लिफ्ट देकर वारदात को अंजाम देने वाली महिला सहित चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार-

Spread the love

लिफ्ट देकर वारदात को अंजाम देने वाली महिला सहित चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

 

#हरदोई: बेनीगंज पुलिस ने कार में लिफ्ट देकर लूट करने वाले चार बदमाशों को किया गिरफतार। महिला अपने साथियों के साथ गैर जनपद में भी कार से लूट की वारदात को देते थे अंजाम।

 

बेनीगंज थाना क्षेत्र के अतरौली तिराहा कोथावां मोड़ पर कानपुर के कुंज बिहारी के साथ लूट की हुई थी वारदात। अज्ञात लोगों ने पीड़ित कुंज बिहारी को कार में बिठाकर उसके 51 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया था। सूचना पर बेनीगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी।

 

एसपी राजेश द्विवेदी ने घटना के खुलासे के लिए बेनीगंज पुलिस सहित स्वाट, सर्विलांस, एसओजी टीम को लगाया था। इसी कड़ी में बेनीगंज पुलिस, स्वाट, सर्विलांस व एसओजी टीम को चेकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि नगवा मोड़ पर कार में कुछ अज्ञात लोग बैठे हैं। जिसे पुलिस ने रोककर उसमें बैठी महिला सहित चार आरोपियों की तलाशी ली, उनके पास से 27 हजार रुपये नगद, दो तमंचा 315 व 312 बोर मय चार जिंदा कारतूस तथा 150 ग्राम स्मैक पाउडर व मोबाइल बरामद किया।

 

आरोपियों ने पूछताक्ष में बताया कि अपने साथ एक महिला रखते है, जिससे कोई भी सवारी साथ आसानी से बैठ जाती है।

 

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह के पर्यवेक्षण व सीओ हरियावां परशुराम सिंह के कुशल निर्देशन में बेनीगंज पुलिस ने महिला सहित 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि करन, कुंदन उर्फ करिया, रितेश कुमार उर्फ सचिन, आरती पत्नी कुंदन उर्फ करिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये शातिर गिरोह गैर जनपद में भी लूट की वारदात को अंजाम देते है। महिला सहित इन सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। पूर्व में भी शातिर अपराधियों पर गैर जनपद में कई आपराधिक मुकदमें दर्ज है।