May 25, 2022

लव ट्राएंगल बना काल, 2 गर्लफ्रेंड को बुलाया मिलने, एक को बचाने के चक्‍कर में खुद दे दी जान-

Spread the love

लव ट्राएंगल बना काल, 2 गर्लफ्रेंड को बुलाया मिलने, एक को बचाने के चक्‍कर में खुद दे दी जान

 

 

बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) में लव ट्राएंगल (Love Triangle) का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दक्षिण कन्‍नड़ जिले (Dakshin Kannada) के सोमेश्‍वर बीच (Someshwara Beach) पर एक युवक नेअपनी दो गर्लफ्रेंड को एक साथ मिलने के लिए बुलाया था. लेकिन उनके बीच में बहसबाजी होने के बाद एक गर्लफ्रेंड (Girlfriend) समुद्र में कूद गई. इसके बाद उसे बचाने के लिए युवक ने भी पानी में छलांग लगा दी. इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड तो बच गई, लेकिन वह नहीं बच पाया. मरने वाले युवक की उम्र 28 साल और नाम लॉयड डिसूजा था.

 

 

 

जानकारी के अनुसार यह घटना दक्षिण कन्‍नड़ जिले में स्थित सोमेश्‍वर बीच पर हुई. मरने वाला युवक लॉयड इलीयारपडावू का रहने वाला था. दो महिलाओं के साथ उसका अफेयर एक साथ चल रहा था. उसने दोनों महिलाओं को अफेयर को लेकर बातचीत के लिए एक साथ सोमेश्‍वर बीच पर बुलाया था. लेकिन इस दौरान बातचीत में उसकी एक गर्लफ्रेंड से बहस हो गई थी. इससे नाराज होकर गर्लफ्रेंड ने समुद्र में छलांग लगा दी. उस समय समुद्र में लहरें काफी ऊंची और खतरनाक थीं. ऐसे में में उसने गर्लफ्रेंड को तो बचा लिया, लेकिन वह खुद डूबने लगा.

 

 

युवक को समुद्र में डूबता देख आसपास मौजूद लोगों से उसने बचाने का प्रयास किया. लोग उसे समुद्र से बाहर निकालकर लाए और अस्‍पताल तक पहुंचाया. लेकिन वह बच नहीं पाया. लॉयड नाम का यह युवक अबू धाबी में काम करता था. वह कोविड 19 महामारी के दौरान अपने गांव आया था. वह यह एक साल से रह रहा था. इस दौरान उसने दो महिलाओं से सोंशल मीडिया में मिलने के बाद दोस्‍ती कर ली थी. उसने दोनों महिलाओं के साथ एक ही समय पर अफेयर कर लिया था.

 

 

 

मंगलुरु के पुलिस कमिश्‍नर ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तीनों के बीच अफेयर को लेकर पिछले कुछ समय से बहस हो रही थी. ऐसे में युवक ने इस मामले को शांत करने को सोची. वह यह सारा विवाद हमेशा के लिए खत्‍म करना चाहता था. इसके लिए उसने दोनों महिलाओं को एक साथ बीच पर बुलाया था. इस दौरान गर्लफ्रेंड को बचाने में उसकी मौत हो गई. महिला की हालत ठीक है. इस संबंध में एक केस दर्ज किया गया है.