November 30, 2021

लखनऊ में हुआ क्राइम इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो ( CIB ) की मीटिंग।

Spread the love

लखनऊ में CIB का हुआ मीटिंग ।


CIB चेयरमैन ए. एम. पाण्डेय जी के अध्यक्षता में हुआ । मीटिंग का उद्देश्य फैल रहे अपराध व भ्रष्टाचार को रोकना है। मीटिंग में सभी की सहमति से फैल रहे अपराध व भ्रष्टाचार को रोकने के लिए हर जगह CIB टीम को संगठित करना है और CIB टीम शासन-प्रशासन को सहयोग करते हुए कही भी कभी भी कोई भी किसी भी प्रकार का घटना-दुर्घटना,अपराध व भ्रष्टाचार,हो रहा हो,होने वाला हो,हुआ हो तो सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से सम्पर्क करें और रोकने व उसके खिलाफ सम्बंधित उचित कार्यवाही के लिए । सम्बंधित विभागीय अधिकारियों का सहयोग करे।
मीटिंग समापन के दौरान CIB के और मजबूती के लिए CIB चेयरमैन श्री ए. एम. पाण्डेय जी को सहयोग सहायता राशि का एक चेक ( केनरा बैंक ) का देतेहुए CIB के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अजय शंकर पाण्डेय, पुलिस विभाग के पुलिस,अधिकारी (R I) IPS राम सिंह ,डी बी यादव, PRANCE, CONSTRUCTION कम्पनी प्राइवेट लिमिटेड के(CMD) D. B. यादव,PRANCE, CONSTRUCTION कम्पनी प्राइवेट लिमिटेड के(GM) रिषि दिक्षित ,

मीटिंग में उपस्थित–CIB के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अजय शंकर पाण्डेय, अजय चंद सेठ, पुलिस विभाग के पुलिस,अधिकारी (R I) IPS राम सिंह ,डी बी यादव PRANCE, CONSTRUCTION कम्पनी प्राइवेट लिमिटेड के(CMD) D. B. यादव,PRANCE, CONSTRUCTION कम्पनी प्राइवेट लिमिटेड के(GM) रिषि दिक्षित,ललित सिंह, अजय पांडेय,अजय यादव,अखिलेश यादव,उदय नारायण वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।
CIB चेयरमैन श्री ए. एम. पाण्डेय जी ने कहा ।
मानव सेवा सर्वो धर्म-राष्ट्रीय सेवा सर्वो परी
है आप सभी लोगो को भी  दिल में रखना चाहिए और दूसरों को भी ऐसी भावना रखने के लिए जागरूक करे इसी के साथ मीटिंग सम्पन्न हुई।

O