May 22, 2022

रोडवेज बस की चपेट में आने से कार सवार दंपति की मौत, दो घायल-

Spread the love

*रोडवेज बस की चपेट में आने से कार सवार दंपति की मौत, दो घायल,*

*हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त,*

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गौराडी हवा गांव के समीप बाईपास पर बुधवार को शाम रोडवेज बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत में कार में सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दो लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु सीएचसी चोरसन्ड भिजवाया गया।

भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार सड़क से उछलकर डिवाइडर पर जा गिरी और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक ही लेन पर कार और रोडवेज बस की आमने सामने आने की वजह से यह घटना हुई।

जौनपुर शहर के बदलापुर पड़ाव निवासी सुरेंद्र मिश्र 64 पुत्र राम प्यारे मित्र अपनी पत्नी मीरा मिश्र 60, पुत्र कुश मिश्रा 26, पुत्र और अपने साले की पत्नी अर्चना उपाध्याय 55 पत्नी स्वर्गीय प्रमोद उपाध्याय निवासी बक्सा के साथ किसी कार्यवश आजमगढ़ की तरफ जा रहे थे।

बाईपास पर चल रहे सड़क निर्माण कार्य की वजह से बैरियर लगा होने के कारण अपनी लेन छोड़ कर दूसरी लेन पर गाड़ी चला रहे थे। गौरा गांव के पास सामने से आ रही रोडवेज बस से कार की भिड़ंत हो गई। घटना में गाड़ी चला रहे सुरेंद्र मिश्र और पीछे की सीट पर दाहिनी तरफ बैठी उनकी पत्नी मीरा मिश्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरी साइड में आगे की सीट पर बैठे कुश मिश्रा और उसकी मामी अर्चना उपाध्याय बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया जबकि मृत लोगों के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा।